लुधियाना में ​​​​​घर के बाहर बुलाकर दो लोगों से मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

हरीश मल्होत्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपित राजन ने उनके घर आकर गालीगलौज की। उसने कहा कि वह अपने साढ़ू सोनी बख्शी को घर से बाहर निकाले। जब सोनी बख्शी और उसका दोस्त बॉबी बाहर आए तो राजन ने उन पर हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 03:35 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 03:35 PM (IST)
लुधियाना में ​​​​​घर के बाहर बुलाकर दो लोगों से मारपीट, दी जान से मारने की धमकी
लुधियाना पुलिस ने प्रेम नगर निवासी राजन पर मारपीट करने का केस दर्ज किया है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। सिविल लाइंस के प्रेम नगर एरिया में एक व्यक्ति ने दो लोगों को घर से बाहर बुलाकर उन पर हमला बोल दिया। हमलावर उन्हें मारपीट कर घायल करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। अब थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ हरदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान प्रेम नगर निवासी राजन के रूप में हुई। पुलिस ने प्रेम नगर निवासी हरीश मल्होत्रा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस राजन की तलाश में जुट गई है। 

हरीश मल्होत्रा ने पुलिस को बताया कि रविवार राजन उनके घर आया और गालीगलौज करने लगा। उसने कहा कि वह अपने साढ़ू सोनी बख्शी को घर से बाहर निकाले। जब उसके कहने पर सोनी बख्शी और उसका दोस्त बॉबी बाहर आए तो राजन ने दोनों पर हमला कर दिया। हरदीप सिंह ने कहा कि एक दिन पहले पुलिस ने आरोपित के खिलाफ घर में जुआ खेलने के आरोप में केस दर्ज किया था। उसे शक था कि वह केस दर्ज कराने के पीछे सोनी बख्शी का हाथ है।

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर हलवाई के खिलाफ केस

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब। पुलिस लाॅकडाउन का उल्लंघन करके दुकान खोलने के अरोप में एक हलवाई के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि सरकार की सख्त हिदायतें हैं कि लाकडाउन के नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि नूरपुर झूंगियां रोड पर हलवाई की दुकान नियमों का उल्लंघन करके खुली थी और वहां खरीदारों की भीड़ जमा थी। इस पर दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की गई है। 

chat bot
आपका साथी