दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

शादी कनाडा के लड़के से तय हुई तो लड़की को जबरदस्ती भगा ले गया युवक, लुधियाना में 5 पर केस

पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर मुख्य आरोपित गुरमनिंदर सहित पांच पर केस दर्ज किया है। सांकेतिक फोटो

लड़की चंडीगढ़ में आईलेट्स कर रही थी। वहां उसकी पहचान गुरमनिंदर सिंह निवासी लखनपुर थाना खमानो के साथ हुई थी। इसके बाद गुरमनिंदर सिंह उसे शादी करने के लिए तंग करने लगा। लड़की की शादी कनाडा में तय हुई तो आरोपित गुरमनिंदर साथियों के साथ उसे जबरन भगा ले गया।

Pankaj DwivediSun, 09 May 2021 04:34 PM (IST)

जगराओं (लुधियाना), जेएनएन। नजदीक गांव की लड़की को घर में जबरदस्ती घुस कर पांच लोग हथयार के बल पर उसे अपने साथ ले गए। पुलिस ने लड़की को जबरन भगा ले जाने के आरोप में सभी पर केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि लड़की की मां ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी बेटी चंडीगढ़ में आईलेट्स कर रही थी। वहां उसकी पहचान गुरमनिंदर सिंह निवासी लखनपुर, थाना खमानो, के साथ हुई थी। इसके बाद गुरमनिंदर सिंह उसे शादी करने के लिए तंग करने लगा। कुछ कारण ऐसे बने कि दोनों की शादी नहीं हो सकी और उनकी लड़की की मंगनी लवप्रीत सिंह निवासी कनाडा के साथ हो गई। जब इस बात का पता गुरमनिंदर सिंह को चला तो उसने उनकी बेटी को धमकी देनी शुरू कर दी।

7 मई को वह अपने मामा के लड़के करण सिंह और तीन अज्ञात लोगों के साथ उनके गांव में आ गया। जब वह गुरुद्वारा साहिब जा रहे थे तो उन्होंने कार उनके सामने आकर रोक दी। इसे देखकर लड़की और बेटा वहां से एक घर में चले गए लेकिन गुरमनिंदर सिंह ने दातर दिखाकर बेटी को जबरदस्ती कमरे से निकालकर गाड़ी में बिठा लिया और मौके से फरार हो गया। जब बेटे ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी पीठ पर वार कर दिया। लड़की की मां की शिकायत गुरमनिंदर सिंह उसके मामा के लड़के करण सिंह निवासी सोसपुर और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सदर जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.