लुधियाना में रंजिश में मारपीट करने वाले 8 लोगों पर केस, हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

लुधियाना पुलिस ने मारपीट के तीन मामलों में 8 लोगों पर केस दर्ज किए हैं। संबंधित थानों की पुलिस ने घायल हुए लोगों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं हेरोइन चूरा पोस्त व नशीली गोलियों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:41 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 02:41 PM (IST)
लुधियाना में रंजिश में मारपीट करने वाले 8 लोगों पर केस, हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार
लुधियाना पुलिस ने मारपीट करने के तीन मामलों में 8 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं।

लुधियाना, जेएनएन। शहर में रंजिश के तहत मारपीट करने के तीन मामलों में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। संबंधित थानों की पुलिस ने घायल हुए लोगों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं, हेरोइन, चूरा पोस्त व नशीली गोलियों के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। 

केस1

मारपीट के पहले मामले में फैक्ट्री जा रहे वर्कर से मारपीट करने के मामले में थाना साहनेवाल की पुलिस ने दो लोगों पर मामला दर्ज किया है। आरोपितों के नाम रामू व संतोष सहदेव हैं। गोविंदगढ़ के निहाल सिंह ने बताया कि वह हरनामपुरा स्थित फैक्ट्री में काम करता है। 12 अप्रैल की सुबह वह फैक्ट्री की बस से उतर कर अंदर जा रहा था। तभी आरोपितों ने उसे घेर लिया व मारपीट की। लोगों को इकट्ठा होते देख वे उसे धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए।

केस 2 

दूसरे मामले में मारपीट के आरोप में थाना डाबा की पुलिस ने महा सिंह नगर निवासी बलविंदर कुमार, अर्चना, अंश व वंश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मान कॉलोनी निवासी धनवंत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बलविंदर कुमार की फैक्ट्री में सिलाई का काम करता था। उसने अपने काम के पैसे लेने थे। 1 अप्रैल को वह पैसे लेने जा रहा था कि आरोपितों ने उसे रास्ते में रोक लिया और कहा कि वह पहले और काम करे फिर पैसे मिलेंगे। जब उसने एतराज जताया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की।

केस3

तीसरे मामले में थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस ने गांव बाड़ेवाल निवासी शमशेर सिंह व सुखदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सराभा नगर निवासी पीयूष कोहली ने बताया कि वह व उसकी पत्नी अशोक नगर बस स्टैंड पर फास्ट फूड का काम करते हैं। जहां आरोपितों ने आकर उनसे मारपीट की। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया।

हेरोइन, चूरा पोस्त व नशीली गोलियों के साथ तस्कर दबोचे

जालंधर। पुलिस ने हेरोइन, चूरा पोस्त व नशीली गोलियों के साथ अलग-अलग स्थानों से तस्करों को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दायर कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पहले मामले में थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने न्यू अशोक नगर (सलेम टाबरी) के रिंकू ग्रोवर को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित 16 अप्रैल को अपनी स्कूटी पर ग्राहकों को हेरोइन बेचने निकला था। उसे अशोक नगर के पास नाकाबंदी के दौरान 5 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया।

वहीं, थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने भी हेरोइन तस्करी के आरोप में जिला मोगा निवासी सिमरनजीत सिंह व दुगरी निवासी अमित पुरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित हेरोइन बेचता है। पुलिस ने नाकाबंदी की और आरोपित सिमरनजीत सिंह को 4 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित अमित पुरी की तलाश कर रही है।

तीसरे मामले में थाना डिवीजन नंबर पांच की ही पुलिस ने चूरा पोस्त के साथ जमालपुर निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपित बस स्टैंड की ओर से एक प्लास्टिक का थैला लेकर आ रहा था। शक के आधार पर जब तलाशी ली गई तो उसमें से 20 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। फिलहाल, पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

नशीली गोलियों के साथ महिला गिरफ्तार

वहीं थाना टिब्बा रोड की पुलिस ने नशीली गोलियों के साथ एक महिला समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपितों के नाम टिब्बा रोड निवासी जसवंत सिंह व पंजाबी बाग कॉलोनी निवासी बबली है। पुलिस ने बताया कि उनकी टीम गश्त कर रही थी। जहां सामने से आ रहे आरोपित पुलिस को देख कर घबरा गए। जब उन्हें रोककर तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 150 नशीली गोलियां बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी