लुधियाना में नाइट कर्फ्यू होने के बावजूद दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान, 11 दुकानदार नामजद

लुधियाना में दुकानदार नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोमवार को कई मामलों में कार्रवाई किए जाने के बाद मंगलवार रात भी विभिन्न क्षेत्रों में दुकान खोलकर सामान बेचने वालों पर केस दर्ज किए गए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 03:57 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 03:57 PM (IST)
लुधियाना में नाइट कर्फ्यू होने के बावजूद दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान, 11 दुकानदार नामजद
लुधियाना में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती जारी है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। रात 8 बजे से नाईट कर्फ्यू का पालन नहीं करके मंगलवार रात दुकान खोलकर ग्राहकों को अटेंड करने वाले दुकानदारों को पुलिस ने केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। संबंधित थानों की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले मामले में कृपाल नगर के इलाके में अपनी करियाने की दुकान खोल कर सामान बेच रहे प्रदीप कुमार को थाना दरेसी की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना दरेसी की ही पुलिस ने ठेका खोलकर लोगों को शराब बेच रहे कारिंदे पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं, थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने भी ठेका खोल कर शराब बेच रहे शिव वाइन शॉप के कारिंदे पर केस दर्ज किया है।

इसी के साथ बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने दुकान खोल कर सामान बेच रहे नूरवाला रोड निवासी रूपेश राम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस ने बताया कि शिवाजी नगर के अश्वनी ने नाइट कर्फ्यू में गणेश नमकीन भंडार खोला हुआ था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने दुकान खोल कर सब्जी बेच रहे विश्वकर्मा चौक निवासी राजू तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना शिमलापुरी की पुलिस ने ढाबा खोलकर सामान बेच रहे न्यू जनता नगर के मुंशी मदेशिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना शिमलापुरी की पुलिस के अनुसार शिमलापुरी का मदन कुमार करियाने की दुकान खोलकर सामान बेच रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना सराभा नगर की पुलिस ने भी नाइट कर्फ्यू में जनरल स्टोर खोलकर सामान बेचने वाले चावला जनरल स्टोर जे ब्लॉक बीआरएस नगर के मालिक पर मामला दर्ज किया है। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने भी दुकान खोल कर सामान बेचने वाले श्याम नगर निवासी भूमिका व दुकान के मालिक पर मामला दर्ज किया है। थाना मोती नगर की पुलिस ने भी नाईट कर्फ्यू में मोटर साइकिल रिपेयर की दुकान खोलकर आदेशों के उल्लंघन करने के आरोप में अबूबकर अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी