लुधियाना में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस की सख्ती, 65 मामले दर्ज

लुधियाना में नाइट कर्फ्यू के दौरान कई जगह डेयरी चिकन शॉप सब्जी की रेहडियां बीड़ी सिगरेट के खोके कपड़े की दुकान ढाबे फास्ट फूड की दुकान करियाना स्टोर शराब के ठेके खुले थे। इनके खिलाफ पुलिस ने सख्ती से कदम उठाते हुए मामले दर्ज किए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:28 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:28 PM (IST)
लुधियाना में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस की सख्ती, 65 मामले दर्ज
लुधियाना में लोग नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब में लगे नाइट कर्फ्यू का पालन हो और कोरोना की रफ्तार कम हो, इसके लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है। पुलिस बाजारों में हर तरीके से लोगों को जागरूक कर रही है। हालांकि कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं। इनके खिलाफ पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। बुधवार को भी पुलिस ने शहर में नाइट कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोलकर आदेश का पालन ना करने के आरोप में दर्जनों मामले दर्ज किए। कोरोना नियमों को तोड़ने के कुल 65 मामले दर्ज किए गए हैं।  

इसमें पार्क में बगैर दूरी बनाए व बगैर मास्क लगाए लोगों पर मामला भी दर्ज किया गया। इसी के साथ कई जगह डेयरी, चिकन शॉप, सब्जी की रेहडियां, बीड़ी सिगरेट के खोके, कपड़े की दुकान, ढाबे, फास्ट फूड की दुकान, करियाना स्टोर, अहाता व शराब के ठेके नाइट कर्फ्यू के दौरान भी खुले थे। इनके खिलाफ भी पुलिस ने सख्ती से कदम उठाते हुए मामले दर्ज किए हैं। पुलिस का कहना है कि नियमों का पालन करवाने के लिए आगे और सख्ती बरती जाएगी।

चोरीशुदा बाइक के साथ दो गिरफ्तार

लुधियाना। चोरीशुदा बाइक बेचने की फिराक में निकले दो लोगों को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपितों के नाम बस्ती जोधेवाल निवासी पंकज विश्वकर्मा व सेखेवाल निवासी आसिफ हैं। थाना दरेसी की पुलिस ने उन पर खिलाफ मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एएसआइ हरभजन सिंह ने बताया कि उनकी टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि आरोपित चोरी की बाइक बेचने के इरादे से निकले हैं। पुलिस ने नाकाबंदी शुरू की और आरोपितों को बाइक के साथ काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी