लुधियाना के गांव भट्टियां बेट में रेत के ढेर लगा रोड किया जाम, दो लोगों पर केस

एएसआइ जनक राज ने बताया कि वीरवार को पुलिस की टीम गांव भट्टियां बेट की और जा रही थी। उसी दौरान देखा कि मेट्रो माल रोड पर रेत के बड़े-बड़े ढेर लगे हुए थे। इसके चलते मार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो रहा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 04:17 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 04:17 PM (IST)
लुधियाना के गांव भट्टियां बेट में रेत के ढेर लगा रोड किया जाम, दो लोगों पर केस
रोड पर रेत के ढेर लगाने के आरोप में पुलिस ने कादियां के बिरजू राजभर को पकड़ा है। सांकेतिक चित्र।

जासं, लुधियाना। जालंधर नेशनल हाइवे से सटे गांव भट्टियां बेट रोड पर अवैध रूप से रेत के डंप लगा कर रखने वाले दो लोगों के खिलाफ थाना सलेम टाबरी पुलिस ने रोड जाम करने के आरोप में दो केस दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। 

एएसआइ जनक राज ने बताया कि वीरवार को पुलिस की टीम गांव भट्टियां बेट की और जा रही थी। उसी दौरान देखा कि मेट्रो माल रोड पर रेत के बड़े-बड़े ढेर लगे हुए थे। इसके चलते मार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो रहा था। मौके पर बहादर के रोड स्थित आजाद नगर निवासी राजन के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। हवलदार स्वर्ण सिंह ने बताया कि उससे थोड़ा आगे गांव कादियां निवासी बिरजू राजभर ने भी रेत के ढेर लगा रखे थे। उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। 

सामने से आ रही गाड़ी से बचाते खंबे से टकराई कार, एक घायल 

जासं, लुधियाना। कूमकलां के गांव राइयां- भागपुर रोड पर सामने से गलत दिशा में आ रहे अज्ञात वाहन से बचने के चक्कर में दूसरी तरफ से आ रही कार खंभे से जा टकराई। इससे उसमें सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि यह केस टिब्बा रोड की प्रेम विहार काॉलाेनी के जगदेव सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में उसने बताया कि 3-4 जुलाई की मध्यरात्रि वह अपने दोस्त प्रदीप सिंह के साथ गांव राइयां से भागपुर की और जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रहे अज्ञात वाहन चालक ने अचानक अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी की तरफ घुमा दी। उससे बचने के लिए जैसे ही उन्होंने अपनी  मारुति जेन कार को बाई और लिया, उसी समय उसकी कार बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में प्रदीप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि आरोपित वाहन समेत फरार हो गया। कर्मजीत सिंह ने कहा कि उसकी तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी