Winter Warmth Project : लुधियाना पुलिस की अनूठी पहल, गरीब लाेगाें काे खाने-पीने का सामान व कंबल बांटे

Winter Warmth Project पुलिस प्रशासन की ओर से मनोहर नगर ओमेक्स फ्लैट होटल कीज के पीछे लालतों कलां ढंडारी कलां लोहारा गांव जसियां बस्ती अब्दुल्लापुर व ताजपुर रोड के अलावा करीब 29 जगहों पर बनी झुग्गी झोपड़ियों में जाकर 11 हजार खाने की किट बांटी गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 05:20 PM (IST)
Winter Warmth Project : लुधियाना पुलिस की अनूठी पहल, गरीब लाेगाें काे खाने-पीने का सामान व कंबल बांटे
जिला पुलिस ने जरूरतमदाें काे कंबल बांटे। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Winter Warmth Project : शहर में पड़ रही कंपकंपाती सर्दी को देखते हुए डीजीपी दिनकर गुप्ता के दिशा निर्देशों पर लोहड़ी के त्याेहार पर पुलिस प्रशासन ने एक विंटर वारमथ प्रोजेक्ट शुरु किया। इसके तहत पुलिस प्रशासन ने एनजीओ की सहायता से शहर की 29 स्थानों पर बनी झुग्गी-झोपड़ियों में जाकर गरीब लोगों को राशन व जरूरी सामान बांटा।

लुधियाना में गरीब लाेगाें के साथ लाेहड़ी मनाते पुलिस अधिकारी व कर्मचारी। (जागरण)

पुलिस प्रशासन की ओर से मनोहर नगर, ओमेक्स फ्लैट, होटल कीज के पीछे, लालतों कलां, ढंडारी कलां, लोहारा, गांव जसियां, बस्ती अब्दुल्लापुर व ताजपुर रोड के अलावा करीब 29 जगहों पर बनी झुग्गी झोपड़ियों में जाकर 11 हजार खाने की किट, 11 हजार गर्म कैप व 5 हजार के करीब कंबल बांटे गए।

लुधियाना में आयाेजित समाराेह में लाेगाें काे  कंबल व सामान बांटा गया। (जागरण)

पुलिस के अनुसार ईडब्ल्यूएस कॉलोनी चंडीगढ़ रोड व बाला जी स्टेट पखोवाल रोड कॉलोनी में लोहड़ी मनाने पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल विशेष तौर पर पहुंचे। यहां के निवासियों को खाने पीने की चीजों के अलावा कंबल भी वितरित किए गए।

लाेग हाे गए भावुक

लाेहड़ी समाराेह में एक बच्चे काे मदद देती पुलिस अधिकारी। (जागरण)

जिला पुलिस के इस प्रयास के बाद लाेग भावुक हाे गए। उनका कहना था कि ठंड के माैसम में इस मदद से उन्हें काफी राहत मिली है। उन्हाेंने जिला पुलिस की कार्यशैली की जमकर प्रशंसा की। इससे पहले भी पुलिस काेराेना के दाैरान में लाेगाें की मदद काे आगे आती रही है। इसके अलावा और भी सामाजिक कार्याें में लाेगाें की खुलकर मदद करती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी