लुधियाना के पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर लिखा- संपर्क में आए लोग टेस्ट करवाएं

लुधियाना के पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने फेसबुक पर लिखा कि 18 अप्रैल को मैं शरीर-दर्द भारी सिर के साथ उठा और जब मैंने टेंपरेचर चेक किया तो यह 101 था। इसलिए मैंने रैपिड टेस्ट के लिए कॉल किया। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:29 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:29 AM (IST)
लुधियाना के पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर लिखा- संपर्क में आए लोग टेस्ट करवाएं
लुधियाना ks पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फेसबुक पर दी है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि पुलिस कमिश्नर कोविड-19 वैक्सीन कि दोनों डोज ले चुके हैं। उन्होंने लुधियाना कमिश्नरेट की फेसबुक वॉल पर इसके बारे में जानकारी देते हुए शहरवासियों से कुछ बातें सांझा की। उन्होंने कहा कि एक वर्ष से अधिक समय तक कोविड-19 से लड़ते हुए खुद को उससे दूर रखने में सफल रहे। मगर इस बात की कोई गारंटी नहीं थी कि यह मुझे परेशान नहीं करेगा। 17 अप्रैल को रात के खाने के बाद तक मुझे कोई पता नहीं था कि अगले दिन क्या होगा।

लेकिन 18 अप्रैल 2021 को मैं शरीर-दर्द, भारी सिर के साथ उठा और जब मैंने टेंपरेचर चेक किया तो यह 101 था। इसलिए मैंने रैपिड टेस्ट के लिए कॉल किया। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसलिए उपचार शुरू किया।

सीपी ने कहा- संपर्क में आए लोग टेस्ट जरूर करवाएं

मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले 7 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। वो खुद को परिवार से अलग करके अपना टेस्ट जरूर करवाएं।चूंकि मैंने दोनों टीकाकरण की खुराक ले ली है, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे बाकी की तुलना में बहुत बेहतर होना चाहिए। डॉक्टरों ने मुझे कुछ बुनियादी दवाएं निर्धारित की हैं। मैं घर में क्वॉरेंटाइन हूं और आशा है कि जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।सीपी कार्यालय, जहां से मैं काम करता हूं, में उच्चतम स्वच्छता और स्वच्छता मानक हैं। फिर भी मैं बच नहीं सका। यह वायरस बहुत अधिक तेजी से बढ़ रहा है। अपने आप को जितना संभव हो उतना कम से कम इस अप्रैल 2021 आइसोलेट कर लें।मैं आपको अपडेट करता रहूंगा। जल्द ही हम एक साथ फिर से वापस मिलेंगे।

chat bot
आपका साथी