लुधियाना के एलआइजी फ्लैट्स पर पुलिस की रेड, जिस्मफरोशी के आरोप में तीन महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार; संचालिका फरार

एसएचओ सतबीर सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि एलआइजी फ्लैट्स में काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने मौके पर छापामारी की तो वहां तीन महिलाएं एक ग्राहक और एक दलाल को दबोच लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:38 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:38 AM (IST)
लुधियाना के एलआइजी फ्लैट्स पर पुलिस की रेड, जिस्मफरोशी के आरोप में तीन महिलाओं सहित पांच गिरफ्तार; संचालिका फरार
लुधियाना में देह व्यापार के आरोप में पकड़े आरोपित। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने चंडीगढ़ रोड स्थित एलआइजी फ्लैट्स में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से दलाल सहित तीन महिलाओं और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है, जबकि धंधा चलाने की आरोपित संचालिका मौके से फरार हो गई। पुलिस उसकी तलाश में छापामारी कर रही है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एसएचओ सतबीर सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि एलआइजी फ्लैट्स में काफी समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने मौके पर छापामारी की तो वहां तीन महिलाएं, एक ग्राहक और एक दलाल को दबोच लिया।

देह व्यापार के आरोप में पकड़े गए आरोपित थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस के साथ। (जागरण)

यह भी पढ़ें-सिधवां नहर में कार गिरने का मामलाः लुधियाना के स्वयंसेवी ने दक्षिणी बाईपास की खामियों की केंद्रीय मंत्री गडकरी से की शिकायत

रेड में दाे थानाें की पुलिस शामिल

उक्त रेड में थाना डिवीजन नंबर सात के अलावा थाना टिब्बा की पुलिस भी शामिल थी। आरोपितों के खिलाफ इमोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एचएसओ ने बताया कि फरार संचालिका ग्राहकों से 500 से 1000 रुपये ऐंठती थी। संचालिका पर पहले भी 2016 में देह व्यापार चलाने का केस दर्ज हुआ था। वहीं पुलिस आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश करेगी।

यह भी पढ़ें-Punjab: प्रेमी से शादी करने घर से भागी लड़की, आनंद कारज से पहले घरवालों ने फिल्मी स्टाइल में दाेनाें काे उठाया

पिछले लंबे समय से चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

जांच अधिकारी के अनुसार लोगों ने बताया कि जिस्मफरोशी का धंधा पिछले लंबे समय से जहां पर चल रहा था । जिस कारण लाेगाें को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जानकारी अनुसार शहर के कई अन्य क्षेत्रों में भी इस तरह से जिस्मफरोशी और नशा सप्लाई का धंधा सरेआम चलता है, जिससे लोग बेहद परेशान है।

यह भी पढ़ें-गरीब परिवार की खुशियाें काे लगा 'ग्रहण', लुधियाना में गले में दुपट्टा डाल खेल रहे थे दाे भाई, खींचने से छाेटे की माैत

chat bot
आपका साथी