Body Trade Racket: लुधियाना में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड, मकान मालिक दंपती समेत 4 लोग गिरफ्तार

Body Trade Racket शहर के मोती बाग कालोनी इलाके के एक मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर थाना टिब्बा पुलिस ने दबिश दी। माैके पर ही मकान मालिक दंपती समेत वहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Vipin KumarWed, 22 Sep 2021 11:42 AM (IST)
मोती बाग कालोनी इलाके के एक मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Body Trade Racket: मोती बाग कालोनी इलाके के एक मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर थाना टिब्बा पुलिस ने दबिश दी। माैके पर ही मकान मालिक दंपती समेत वहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। जबकि दो लोग फरार हाेने में सफल हो गए। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपितों को बुधवार अदालत में पेश किया गया।

यहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि उनकी पहचान मोती बाग कालाेनी निवासी पलविंदर सिंह, उसकी पत्नी कमलजीत कौर, शिवाजी नगर निवासी जस्सी संधू तथा राहों रोड के जागीर पुर निवासी प्रिंस के रूप में हुई। मामले में जागीरपुर निवासी आकाश तथा प्रभु की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें-Jagran Impact: लुधियाना पुलिस हरकत में आई, अब शराब के ठेके पर सोडा व पानी बेचा तो होगी कार्रवाई

 

फरार हुए आरोपितों के ठिकानों पर दबिश

पुलिस को मंगलवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित पलविंदर सिंह ने अपने घर में देह व्यापार का अड्डा बना रखा है। जहां वो बाहर से युवतियों व युवकों को बुला कर देह व्यापार का धंधा करता है। सूचना के आधार पर रेड करके उक्त आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि अन्य फरार हुए आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें-कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का 'किला' बचाने को अंतिम क्षणों में बिट्टू ने भी लगाया था जोर, सुलह की कोशिश हुई नाकाम

 

परिवार की एक महिला को भी किया नामजद

इंस्पेक्टर प्रमोद ने कहा कि मामले में इसी परिवार की एक महिला को भी नामजद किया जा रहा है। जो खुद को इलाके का प्रधान बताती है। उसकी शह पर उक्त अड्डे समेत अन्य अवैध कारोबार चल रहे हैं। जल्दी ही उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Kisan Fateh March: किसानाें के फतेह मार्च काे उद्याेग जगत का समर्थन, लुधियाना के कारोबारी भी हाेंगे शामिल

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.