लुधियाना में दुकान पर मामूली बहस के बाद हमलk व मारपीट के मामले में 27 लोगों पर केस

रवि ने पुलिस को बताया कि उसका गुड मंडी में मोबाइल एसेसरी व मोबाइल रिपेयर का काम है। आरोपित सुमित की उसके नीचे वाले फ्लोर में दुकान है। उसने दुकान पर आकर मामूली बात को लेकर गाली-गलौज व मारपीट शुरू कर दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:56 PM (IST)
लुधियाना में दुकान पर मामूली बहस के बाद हमलk व मारपीट के मामले में 27 लोगों पर केस
लुधियाना पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में केस दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। रंजिश के तहत मारपीट करने के दो मामलों में लुधियाना पुलिस ने 27 लोगों को नामजद किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में दुकान पर हुई मामूली बहस के बाद कुछ लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। शिकायत पर थाना कोतवाली की पुलिस ने सुमित शर्मा, विशाल कुमार, पारलू, विनय कुमार व 20 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। इसकी शिकायत धर्मपुरा निवासी रवि कुमार ने दी थी। 

रवि ने पुलिस को बताया कि उसका गुड मंडी में मोबाइल एसेसरी व मोबाइल रिपेयर का काम है। आरोपित सुमित की उसके नीचे वाले फ्लोर में दुकान है। उसने दुकान पर आकर मामूली बात को लेकर गाली-गलौज व मारपीट शुरू कर दी। उस समय मामला शांत हो गया। 10 अप्रैल को उनके बीच राजीनामा का समय तय हुआ था। दोपहर में आरोपितों ने हथियारों से हमला कर दिया और धमकियां देते हुए मौके से भाग निकले।

वहीं दूसरे मामले में थाना मेहरबान की पुलिस ने मारपीट के आरोप में सोनी पवार, तेजिंदर सिंह व परजिंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव हवास निवासी शिकायतकर्ता मनी कुमार ने बताया कि 4 अप्रैल को राजिंदर सिंह अपने दोस्तों के साथ कार में जा रहा था। जहां आरोपितों ने रंजिश के तहत उन्हें रोककर मारपीट की व गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। मनी कुमार ने बताया कि जब वह पूर्व सरपंच सिंदरपाल को साथ लेकर मौके पर पहुंचा तो आरोपितों ने उनसे भी मारपीट करनी शुरू कर दी व जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी