एक्टिवा पर आ रही महिला लुधियाना पुलिस को देख लगी भागने, दबोचने पर निकली नशा तस्कर

19 जून को पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। आरोपित महिला पुलिस को देखकर एक्टिवा मोड़ने लगी। पुलिस की टीम ने संदेह होने पर उसे रोककर जांच की। उसके पास से साढ़े चार ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 03:52 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 03:52 PM (IST)
एक्टिवा पर आ रही महिला लुधियाना पुलिस को देख लगी भागने, दबोचने पर निकली नशा तस्कर
लुधियाना पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया है। सांकेतिक फोटो।

लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करी में शामिल महिला को पुलिस ने काबू किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसके कब्जे से साढ़े चार ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद हुआ है। महिला की पहचान गांव कुतबेवाल गुजरां निवासी राज कौर के रूप में हुई है। जांच अधिकारी सुखदेव का कहना है कि 19 जून को उनकी टीम ने इलाके में नाकाबंदी की हुई थी। तभी आरोपित महिला एक्टिवा पर आते दिखी। हालांकि महिला पुलिस की नाकाबंदी देकर अपनी एक्टिवा मोड़ने लगी। पुलिस की टीम ने संदेह होने पर महिला को रोककर जांच की। इस दौरान दौरान उसके पास से साढ़े चार ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया। आरोपी महिला को मौके पर ही एक्टिवा समेत काबू कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर और पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-कार में से रिवाल्वर एवं दस्तावेज लेकर फरार

ट्रासंपोर्ट नगर में गुरमेल सिंह ने अपनी कार एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के बाहर खड़ी की और अंदर जरूरी काम से चला गया। जब उसने बाहर आ कर देखा तो कार में रखी 32 बोर की रिवाल्वर, पांच जिंदा कारतूस समेत कई आवश्यक दस्तावेज गायब थे। गुरमेल ने इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इस संंबंध में अज्ञात युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रहे हैं। जांच अधिकारी सेठी कुमार का कहना है कि आसपास भी आरोपितों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी