लुधियाना में नहीं रुक रही नशे की तस्करी, गांजा व नशीले पदार्थ समेत दो लोग गिरफ्तार

पीएयू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रताप सिंह वाला स्थित दाना मंडी के पास की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल चले आ रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके हाथ में पकड़े प्लास्टिक के थैले में से 5.5 किलो गांजा बरामद किया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:39 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:39 PM (IST)
लुधियाना में नहीं रुक रही नशे की तस्करी, गांजा व नशीले पदार्थ समेत दो लोग गिरफ्तार
लुधियाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ़्तार किया। उनके कब्जे से गांजा व नशीला पदार्थ बरामद किया गया। आरोपितों पर दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना पीएयू पुलिस ने प्रताप सिंह वाला स्थित दाना मंडी के पास नाकाबंदी के दौरान पैदल आ रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके हाथ में पकड़े प्लास्टिक के थैले से 5.5 किलो गांजा बरामद किया है। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल डियरियों में रहने वाले उधय कुमार के रूप में हुई है। 

थाना कूमकलां पुलिस ने गांव गुज्जरवाल में की गई नाकाबंदी के दौरान इनोवा कार में नशीला पदार्थ लेकर आ रहे व्यक्ति को दबोचा है। उसके कब्जे से 11 नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। एएसआइ बलदेव सिंह ने कहा कि आरोपित की पहचान गांव मंड चौंता निवासी सुखदेव सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को शनिवार को सूचना मिली थी कि आरोपित नशीले पदार्थ की तस्करी करता है। इस पर शनिवार गांव गुज्जरवाल के बस स्टैंड पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। 

जुआ खेलते 700 रुपये समेत तीन गिरफ्तार 

लुधियाना। थाना दरेसी पुलिस ने शिवपुरी चौक के पास सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से ताश की गड्डी और 710 रुपये कैश बरामद हुआ है। आरोपितों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एसआइ जोगिंदर पाल ने बताया कि आरोपितों की पहचान सलेम टाबरी के राजन वर्मा, सेखेवाल के किशन महतो तथा शिवपुरी रोड निवासी राजू कुमार के रूप में। हुई। पुलिस को शनिवार को सूचना मिली थी कि आरोपित शिवपुरी नाले के पास ताश पर पैसे लगाकर जुआ खेल रहे हैं। इस पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

chat bot
आपका साथी