लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते दो लोग गिरफ्तार, कर्फ्यू में सूप का ऑर्डर लेने वाले को दबोचा

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने सूचना के आधार पर गणेश नगर स्थित आरे वाली गली में दबिश देकर दो लोगों को दड़ा-सट्टा लगाते दबोचा। उनके कब्जे से 13300 रुपये बरामद हुए। आरोपित मोती नगर निवासी राम मिलन और टिब्बा रोड निवासी मुन्ना कुमार हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 03:57 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 03:57 PM (IST)
लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते दो लोग गिरफ्तार, कर्फ्यू में सूप का ऑर्डर लेने वाले को दबोचा
लुधियाना पुलिस ने तीन लोगों को गैंबलिंग एक्ट में गिरफ्तार किया है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस ने दाे जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा-सट्टा लगा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 14,430 रुपये की नकदी मिली है। सभी के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने सूचना के आधार पर गणेश नगर स्थित आरे वाली गली में दबिश देकर दो लोगों को दड़ा-सट्टा लगाते दबोचा। उनके कब्जे से 13,300 रुपये बरामद हुए। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान मोती नगर निवासी राम मिलन और टिब्बा रोड निवासी मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। थाना टिब्बा पुलिस ने पुनीत नगर इलाके में दड़ा-सट्टा लगा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान संजय गांधी कालोनी  निवासी केवल शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके कब्जे से 1130 रुपये की नकदी बरामद की है।

कर्फ्यू में दुकान खोलने पर एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

लुधियाना। सिविल लाइंस के दंडी स्वामी इलाके में देर रात कर्फ्यू के बीच में दुकानें खाेलने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने एक दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरी दुकान का मालिक उसका भाई फरार हो गया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

पहले मामले में हवलदार प्रदीप सिंह ने बताया कि सोमवार रात उन्हें सूचना मिली कि दंडी स्वामी चौक में नेचुरल सूप एंड शेक नाम की दुकान का मालिक सोनू देर रात ग्राहकों के आर्डर ले रहा है। दबिश दी गई तो वह फरार हाे गया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। दूसरे मामले में एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार दंडी स्वामी चौक मोहित उर्फ मोनू देर रात ग्राहकों के आर्डर ले रहा है। इस पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी