लुधियाना पुलिस ने छेड़ी नशा तस्करों के खिलाफ मुहिम, हेरोइन, अफीम व अवैध शराब समेत तीन गिरफ्तार

लुधियाना पुलिस ने पिछले चौबीस घंटों के दौरान हेरोइन अफीम और अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक गिरफ्तारी थाना सलेम टाबरी पुलिस ने की है। दो तस्करों को थाना मेहरबान पुलिस ने दबोचा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:43 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:43 PM (IST)
लुधियाना पुलिस ने छेड़ी नशा तस्करों के खिलाफ मुहिम, हेरोइन, अफीम व अवैध शराब समेत तीन गिरफ्तार
नशा और शराब तस्करी के अलग-अलग मामलों में लुधियाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के तहत महानगर की पुलिस ने पिछले चौबीस घंटों के दौरान हेरोइन, अफीम और अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने जीटी रोड स्थित गुरनाम नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 7 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसअाई जनकराज ने बताया कि आरोपित की पहचान अमन नगर निवासी मोहम्मद सैफ के रूप में हुई। गिरफ्तारी के समय वह ग्राहकों को हेरोइन सप्लाई करने के लिए जा रहा था।

इसी तरह, थाना मेहरबान पुलिस ने सूचना के आधार पर गंदा नाला पुली पर नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 100 ग्राम अफीम के साथ काबू किया। एसआई जोगिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित बलिवंदर सिंह शिव शंकर कालोनी में गली नंबर 2 स्थित किराये पर रहता है। पकड़े जाने के समय वो खासी कलां से गंदा नाला की आ रहा था।

एक अन्य मामले में थाना मेहरबान पुलिस ने गांव सुजातवाल में की गई नाकाबंदी के दौरान साइकिल सवार को 47 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव भोलेवाल जदीद निवासी हरमेश सिंह के रूप में हुई है। वह साइकिल पर ही शराब तस्करी का काम करता था। सभी मामलों में पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी