लुधियाना में चोरी का मोबाइल बेचने जा रहा झपटमार गिरफ्तार, साथी फरार

आरोपित शंकर साथी संदीप समेत स्पलेंडर पर चोरी का मोबाइल बेचने जा रहा था। पुलिस को देखते ही संदीप बाइक से कूद कर भाग गया जबकि शंकर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से चोरी का एक मोबाइल बरामद हुआ है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:32 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:32 PM (IST)
लुधियाना में चोरी का मोबाइल बेचने जा रहा झपटमार गिरफ्तार, साथी फरार
लुधियाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। (सांकेतिक फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। थाना दरेसी पुलिस ने झपटमारी करने वाले गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका साथी फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसअाई जोगिंदर पाल ने बताया कि आरोपित की पहचान राम नगर के शंकर के रूप में हुई। उसका साथी संदीप कुमार फरार है। पुलिस ने वीरवार शाम शिव मंदिर के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वे दोनों स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर चोरी का मोबाइल बेचने जा रहे थे। पुलिस को देखते ही संदीप बाइक से कूद कर भाग गया जबकि शंकर को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद किया गया। जोगिंदर पाल ने बताया कि शंकर का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है, संदीप के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं। 

दुकान का ताला तोड़ दिनदहाड़े लेपटाप चोरी

लुधियाना। साहनेवाल के कनेच रोड पर दुकान का ताला तोड़ कर घुसे चोरों ने दिनदहाड़े वहां से लैपटाप चोरी कर लिया। अब थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई रणधीर सिंह ने बताया कि केस साहनेवाल के पुराना बाजार निवासी गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में गुरप्रीत ने बताया कि कनेच रोड पर उसकी रिधम कंसल्टेंसी के नाम से दुकान है। यहां पर आनलाइन आधार कार्ड व पैन कार्ड बनाता है। 20 अक्टूबर की दोपहर डेढ़ बजे वह दुकान के अंदर वाले गेट को ताला लगा कर दोराहा गया था। शाम 6 बजे वापस लौटा तो ताला टूटा हुआ था और अंदर पड़ा लैपटाप चोरी हो चुका था। रणधीर सिंह ने कहा कि चोर का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी