नकली पिस्तौल व दात के साथ बदमाश चढ़े लुधियाना पुलिस के हत्थे, चोरी की बाइक बेचने निकला युवक दबोचा

लुधियाना पुलिस ने आरोपितों को कृपाल नगर पुली के पास से गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक नकली पिस्तौल व एक दात बरामद हुआ। पता लगाया जा रहा है कि आरोपित अब तक तक किन-किन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:32 PM (IST)
नकली पिस्तौल व दात के साथ बदमाश चढ़े लुधियाना पुलिस के हत्थे, चोरी की बाइक बेचने निकला युवक दबोचा
लुधियाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। नकली पिस्तौल व दात लेकर बाइक पर सवार होकर निकले दो बदमाशों को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दबोचा है। थाना दरेसी की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। इनके नाम गांव भामिया कलां के तरुण कुमार व गांव ताजपुर निवासी उपविंदर सिंह है।

जांच अधिकारी एएसआइ सविंदर सिंह ने बताया कि 20 अप्रैल को उनकी टीम गश्त कर रही थी। उन्हें सूचना मिली कि आरोपित लूटपाट करते हैं और सामान बेचने के लिए बाइक पर सवार होकर निकले हैं। पुलिस ने नाकाबंदी बढ़ाई और आरोपितों को कृपाल नगर पुली के पास से गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक नकली पिस्तौल व एक दात बरामद हुआ। फिलहाल, पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है कि वह अब तक किन-किन वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

बाइक बेचने की फिराक में निकला युवक गिरफ्तार

लुधियाना। चोरी की बाइक बेचने की फिराक में निकले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका नाम वरिंदर बिहार गांव भोरा निवासी अजय कुमार है। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने अजय पर केस दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की टीम 20 अप्रैल को जालंधर बाईपास के पास मौजूद थी। तभी उन्हें सूचना मिली कि अजय वाहन चोरी करता है और चोरीशुदा बाइक बेचने की फिराक में निकला है। पुलिस ने गांव भोरा कट पर नाकाबंदी करके उसे बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - खौफनाक मर्डर से दहला पटियाला, जिला बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन की पत्नी की बेदर्दी से हत्या

यह भी पढ़ें - सैंपलिंग के तीन-चार दिन बाद भी नहीं मिल रही रिपोर्ट, लुधियाना में कोरोना कैरियर बनकर घूम रहे लोग

chat bot
आपका साथी