Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, शराब व हेरोइन तस्करी करते दो गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana शहर में नशे की तस्करी लगातार बढ़ रही है। पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब व हेरोइन तस्करी करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:39 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 12:39 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, शराब व हेरोइन तस्करी करते दो गिरफ्तार
पुलिस ने शराब व हेरोइन तस्करी करते हुए दो तस्कर किए गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब व हेरोइन तस्करी करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पुलिस की सीआईए-3 टीम ने एक्टिवा स्कूटर पर 5 पेटी शराब ले जा रहे तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस में केस दर्ज किया गया।

एएसआइ सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान माडल ग्राम के कचहरी रोड निवासी मनदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर माडल ग्राम के कचहरी रोड इलाके में नाकाबंदी करके उसे काबू किया। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने एक व्यक्ति को 5 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान काकोवाल रोड की विशाल कालोनी की गली नंबर 3 निवासी सन्नी गिल के रूप में हुई। पुलिस ने काकाेवाल रोड इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से उक्त हेरोइन बरामद हुई।

यह भी पढ़ें-दुकान में घुस तीन लोगों पर हमला, 7 नामजद

माडल टाउन के चार खंबा चौक स्थित मोबाइल शाप में घुसे आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद लोगों ने दुकानदार समेत तीन लोगों पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। उसी दौरान दुकानदार के गले में पहनी सोने की चैन गिर गई। अब थाना माडल टाउन पुलिस ने रायकोट के भंडारियां मोहल्ला निवासी धीरज शर्मा तथा उसके 6 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि उक्त केस रायको के बल्लव मार्केट स्थित वार्ड नंबर 15 निवासी पुनीत जैन की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि चार खंबा चौक में उसकी पुनीत मोबाइल के नाम से दुकान है।

25 सितंबर को आरोपित उसकी दुकान पर आया और उसके साथ बहसबाजी करने लगा। आरोपित उसे धमकियां देते वहां से चला गया। शाम 8 बजे वो अपने साथियाें समेत उसकी दुकान पर आया और उस पर हमला कर दिया। आरोपितों ने उससे व ड्राइवर दपिंदर सिंह तथा वर्कर बलप्रीत सिंह के साथ मारपीट की।

chat bot
आपका साथी