लुधियाना के जगराओं में तस्करों पर कसा शिकंजा, नशीली गोलियों व गांजे समेत दो दबोचे

लुधियाना में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे है। पुलिस इन तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने दो आरोपितों को प्रतिबंधित गोलियां गांजा व 3800 रुपये ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 02:13 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 02:13 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में तस्करों पर कसा शिकंजा, नशीली गोलियों व गांजे समेत दो दबोचे
लुधियाना में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

जगराओं, जेएनएन। थाना सुधार और थाना जगराओं की पुलिस पार्टियों ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके पास से भारी मात्रा में प्रतिबंधित गोलियां, गांजा व 3800 रुपये ड्रग मनी बरामद की है। थाना सुधार से एसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ टी प्वाइंट बस अड्डा हलवारा में मौजूद थे। इस दौरान सूचना मिली कि पवन कुमार निवासी मोहल्ला बाजड़ियां लुधियाना प्रतिबंधित गोलियां बेचने का धंधा करता है और शुक्रवार को भी वह पक्खोवाल से टूसे, रायकोट को आ रहा है।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में अश्लील गाने बजा व इशारे कर महिला से करता रहा छेड़छाड़, पुलिस ने 145 दिन बाद दर्ज किया केस

सूचना के आधार पर पवन कुमार के खिलाफ थाना सुधार में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके नाकाबंदी के दौरान उसे 2400 गोली ट्रामाडोल 100 एसआर के साथ गिरफ्तार किया गया। थाना सिटी जगराओं से एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी सब इंस्पेक्टर रमनप्रीत सिंह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी के साथ तहसील चौक पर उपस्थित थे। वहां पर सूचना मिली कि सुरजीत सिंह निवासी मोहल्ला गांधी नगर नशीली गोलियां और गांजा बेचने का धंधा करता है। वे जगराओं से पुल कोठे खंजूरां की ओर आ रहा है।

यह भी पढ़ें -   लुधियाना की जमालपुर एलआइजी कालोनी में शीतला माता मंदिर के निर्माण के लिए 51 हजार की राशि भेंट की

इस सूचना के आधार पर सुरजीत सिंह निवासी मोहल्ला गांधी नगर के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे नाकाबंदी के दौरान 80 प्रतिबंधित गोलियांं, 150 ग्राम गांजा और 3800 रुपये ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना की भगत सिंह कालोनी में मोबाइल की दुकान पर चोरों का धावा, लाखों की नकदी व सामान चुराया

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी