लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते दाे गिरफ्तार, 4360 रुपये की नगदी भी बरामद

लुधियाना पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों में कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 4360 रुपये की नगदी भी बरामद की गई। आरोपित पर केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन कर रही हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 12:31 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 12:31 PM (IST)
लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते दाे गिरफ्तार, 4360 रुपये की नगदी भी बरामद
लुधियाना पुलिस आरोपित पर केस दर्ज कर छानबीन कर रही हैं।

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 4360 रुपये की नगदी भी बरामद की गई। आरोपित पर केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन कर रही हैं।

थाना टिब्बा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरमेल पार्क इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान टिब्बा रोड के राम नगर की गली नंबर 1 निवासी विकास कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित गुरमेल पार्क स्थित शराब के अहाते के बाहर सरेआम दड़ा सट्टा लगा रहे हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे 1260 रुपये की नकदी समेत काबू कर लिया गया।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने जस्सियां रोड इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआई प्रितपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान जस्सियां रोड स्थित पप्पू दा वेहड़ा निवासी सुकेश कुमार के रूप में हुई। वो जस्सियां रोड स्थित शराब के ठेके के साथ साइकिल रिपेयर की दुकान के बाहर बैठ कर दड़ा सट्टा लगा रहा था। उसके कब्जे से 3100 रुपये की नकदी भी बरामद की गई। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी