लुधियाना पुलिस की नशा तस्कराें पर बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब व चूरापोस्त सहित कई गिरफ्तार

लुधियाना में नशीले पदार्थों की तस्करी काे लेकर अब पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। हर राेज पुलिस रेड कर तस्कराें की गिरफ्तारी कर रही है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 02:05 PM (IST)
लुधियाना पुलिस की नशा तस्कराें पर बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब व चूरापोस्त सहित कई गिरफ्तार
जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही। पुलिस ने कहीं शराब तो कहीं चूरा पोस्त के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

केस-1 पहले मामले में थाना साहनेवाल की पुलिस ने रामगढ़ रोड साहनेवाल के रहने वाले हरजिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार 27 नवंबर को उनकी पुलिस टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान कंगनवाल साइड से एक युवक एक्टिवा पर आता दिखाई दिया। जब पुलिस ने उसे रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके थैले से करीब 11 बोतल अवैध शराब  बरामद हुई है। पुलिस ने शराब अपने कब्जे में लेकर आरोपी को से पूछताछ शुरू कर दी है।

केस-2 दूसरे मामले में थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने कैलाश नगर के रहने वाले अंगद राय को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार 27 नवंबर को उन्हें सूचना मिली कि आरोपी शराब की तस्करी करता है। जो कि अपनी कार में सवार होकर गुजर रहा था। जब उसे गिरफ्तार कर उसकी कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 4 पेटी शराब की बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे पूछताछ शुरू कर दी है।

चूरा पोस्त की करता था तस्करी, गिरफ्तार

बाइक पर सवार होकर चूरा पोस्त सप्लाई करने जा रहे एक व्यक्ति को थाना डेहलों की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव लहरा निवासी धर्मजीत सिंह के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दायर कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी चूरा पोस्त बेचने का धंधा करता है। 27 नवंबर को आरोपी अपनी बाइक पर सवार होकर गांव झमट से गांव पोहीड आने वाली सड़क से अपने घर जा रहा था।

पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आरोपी को रोककर जांच की तो उसके पास से 10 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ है। पुलिस ने चुरा पोस्ट अपने कब्जे में लेकर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित कहां से चूरा पोस्त खरीदता था और कहां-कहां सप्लाई करता था, उसकी पड़ताल हो रही हैं। इसमें अन्य लोगों के भी घेरे में आने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी