लुधियाना में गेम खेल रहे बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन भागा इपटमार चढ़ा पुलिस के हत्थे

थाना साहनेवाल पुलिस ने अाराेपित के खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसअाइ कुलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान साहनेवाल के अांबेडकर नगर निवासी नितिन के रूप में हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:27 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:27 PM (IST)
लुधियाना में गेम खेल रहे बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन भागा इपटमार चढ़ा पुलिस के हत्थे
तंबाकू के खोखे में बैठे बच्चे के हाथ से मोबाइल झपट कर फरार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। ग्यासपुरा के सूआ रोड इलाके में एक बदमाश तंबाकू के खोखे में बैठे बच्चे के हाथ से मोबाइल झपट कर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने पड़ताल के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से झपटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

अब थाना साहनेवाल पुलिस ने अाराेपित के खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसअाइ कुलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान साहनेवाल के अांबेडकर नगर निवासी नितिन के रूप में हुई है। पुलिस ने ग्यासपुरा के सूआ रोड की गली नंबर 4 निवासी राम सवारे यादव की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

अपने बयान में उसने बताया कि सूआ रोड पर उसका पान-तंबाकू का खोखा है। 23 अक्टूबर की सुबह 9.40 बजे वो अपने खोखे में सात साल के बेटे प्रेमजीत यादव को बैठा कर किसी काम के लिए चला गया। उसका बेटा सैमसंग मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उसी दौरान आया आरोपित उसके हाथ से जबरदस्ती मोबाइल छीन कर भाग गया। कुलविंदर ने कहा कि आरोपित के खिलाफ पहले भी एक केस दर्ज है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी