Smuggling in Ludhiana: लुधियाना में डिलीवरी देने जा रहा तस्कर दबोचा, 40 ग्राम नशीला पाउडर बरामद

Smuggling in Ludhiana लुधियाना में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे है। इसी कड़ी में लुधियाना पुलिस ने नशीला पाउडर की तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 40 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 02:44 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 02:44 PM (IST)
Smuggling in Ludhiana: लुधियाना में डिलीवरी देने जा रहा तस्कर दबोचा, 40 ग्राम नशीला पाउडर बरामद
Smuggling in Ludhiana: लुधियाना में नशा तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

लुधियाना, जेएनएन। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने नशीला पाउडर की तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 40 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरदेव लाल ने बताया कि आराेपित की पहचान कोट मंगल सिंह की गली नंबर 22 निवासी अंकुर सिंगला के रूप में हुई है।

पुलिस को वीरवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित नशीले पदार्थों की तस्करी करता है और शुक्रवार को वो कोट मंगल सिंह इलाके में किसी को नशा बेचने के लिए जा रहा है। सूचना के आधार पर की नाकाबंदी के दौरान आरोपित सामने से आता नजर आ गया। पुलिस को देख घबराए आरोपित ने पीछे भागने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा करके उसे काबू कर लिया। गुरदेव लाल ने कहा कि पुलिस आरोपित का नेटवर्क खंगाल रही है।

हौजरी फैक्ट्री से हजारों का सामान चुराया

लुधियाना। बस्ती जोधेवाल के कैलाश नगर रोड इलाके की हौजरी फैक्ट्री के ताले तोड़ कर घुसे चोर हजारों रुपये का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता फैक्ट्री के मालिक को फैक्ट्री में पहुंचने पर चला। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ सुरिंदर कुमार ने बताया कि उक्त केस शिमला कालोनी की गली नंबर 6 के नरिंदर कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया।

उसने बताया कि कैलाश नगर रोड पर प्लाट नंबर एक में उसकी सूरज टेक्सटाइल के नाम से फैक्ट्री है। 28 मार्च की रात को वे फैक्ट्री को ताले लगा कर घर चला गया। 30 मार्च की सुबह आकर देखा तो फैक्ट्री के छोटे गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो एक कंप्यूटर, 300 लेडीज सूट, छत वाले पंखे, फर्राटा पंखे और अन्य सामान चोरी हो चुका था। आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी