लुधियाना में नशा तस्कराें पर पुलिस का शिकंजा, अवैध शराब व नशीले पाउडर सहित चार गिरफ्तार

जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस अाराेपिताें से कड़ी पूछताछ कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:02 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:02 PM (IST)
लुधियाना में नशा तस्कराें पर पुलिस का शिकंजा, अवैध शराब व नशीले पाउडर सहित चार गिरफ्तार
लुधियाना पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस ने जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ चल रही मुहिम के तहत बीते 24 घंटों के दौरान विभिन्न जगहों पर कार्रवाई  करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अाारेपिताें के कब्जे से शराब की बोतलें और नशीला पाउडर बरामद किया गया। सभी आरोपितों पर केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन कर रही है।

केस-1ः थाना मॉडल टाउन पुलिस ने दुगरी रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार व्यक्ति को 24 अद्धे शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ राजेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान दशमेश नगर गली नंबर 12 निवासी दीपक कुमार उर्फ मोनू के रूप में हुई।

केस-2थाना मोती नगर पुलिस ने विश्वनाथ मंदिर के पीछे की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 10 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गुरु बहादर नगर की गली नंबर 4 निवासी पवन कुमार के रूप में हुई।

केस-3थाना दुगरी पुलिस ने धांधरा रोड के एसबीएस नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 6 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान एसबीएस नगर की गली नंबर 18 निवासी सुखनंद सिंह के रूप में हुई।

केस-4थाना शिमलापुरी पुलिस ने गिल नहर पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 10 ग्राम नशीला पाउडर के साथ गिरफ्तार किया। एसआइ सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान मघर दी चक्की निवासी पवन कुमार के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी