Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, हेरोइन, नशीले पाउडर व अवैध शराब सहित 4 गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम का असर दिख रहा है। 24 घंंटों के दौरान पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आराेपिताें के कब्जे से हेरोइन नशीला पाउडर तथा अवैध शराब बरामद की गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 12:17 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 01:50 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, हेरोइन, नशीले पाउडर व अवैध शराब सहित 4 गिरफ्तार
नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के तहत चार गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

 जागरण संवाददाता, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंंटों के दौरान पुलिस ने 4 जगहों पर कार्रवाई करते हुए 4 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हेरोइन, नशीला पाउडर तथा अवैध शराब बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन कर रही हैं। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने ताजपुर रोड के टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक तस्कर को 100 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जगतार सिंह ने बताया कि उसकी पहचान अमृतसर के गांव निजरपुरा निवासी मनजिंदर सिंह के रूप में हुई। पैदल चले आ रहे आरोपित को शक के आधार पर रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से उक्त हेरोइन मिली।

 थाना मोती नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अंबेडकर नगर इलाके में दबिश देकर एक तस्कर को 30 ग्राम नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार किया। एएसआई राजकुमार ने बताया कि उसकी पहचान न्यू कृष्णा कालोनी निवासी रिंकू कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित अंबेडकर कालोनी कट के पास खड़ा होकर अपने किसी ग्राहक का इंतजार कर रहा है। सूचना के आधार पर रेड करके उसे काबू कर लिया गया।

 थाना कूमकलां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव भैरों मुन्ना टी प्वाइंट पर दबिश देकर एक तस्कर को 120 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ राजेश कुमार ने बताया कि उसकी पहचान गांव भैरों मुन्ना निवासी हरप्रीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित अपनी मोटर पर शराब रख कर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। सूचना के आधार पर रेड करके उसे काबू कर लिया गया।

 थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने माडल ग्राम रेलवे स्टेशन के पास दबिश देकर एक तस्कर को 20 बोतल शराब के साथ काबू किया। हवलदार रणजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू आत्म नगर निवासी राजेश भाटिया के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित माडल ग्राम रेलवे स्टेशन के बाहर शराब रख कर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। सूचना के आधार पर रेड करके उसे काबू कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी