Heroin Smuggling in Ludhiana : लुधियाना में हेराेइन तस्करी के मामले में युवती समेत चार गिरफ्तार

Heroin Smuggling in Ludhiana लुधियाना पुलिस ने जिले में हो रही नशा तस्करी के खिलाफ इन दिनों मुहिम छेड़ी हुई है जिसके तहत बीते 24 घंटों में विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए युवती समेत चार तस्करों को गिरफ्तार किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:31 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:31 PM (IST)
Heroin Smuggling in Ludhiana : लुधियाना में हेराेइन तस्करी के मामले में युवती समेत चार गिरफ्तार
पुलिस द्वारा आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

लुधियाना, जेएनएन। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए युवती समेत चार तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेराइन बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने आत्म पार्क पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार युवती समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ थाना माडल टाउन में केस दर्ज किया गया। एएसआई मुख्तयार सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान शाम नगर रेलवे कालोनी निवासी परवीन कुमार तथा शिमला पुरी जैन दा ठेका निवासी रिंकी के रूप में हुई। थाना मोती नगर पुलिस ने शेर पुर चौक पर हुई नाकाबंदी के दाैरान एक व्यक्ति को 10 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया।

एसआई बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान लोहारा रोड के सुखदेव नगर की गली नंबर 3 निवासी जरनैल सिंह के रूप में हुई। थाना दुगरी पुलिस ने दुगरी के ड्रमां वाला चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एसआई राजनदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल के प्रेम विहार निवासी जतिंदर शर्मा के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी