कार चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, कब्जे से 9 गाड़ियां बरामद Ludhiana News

गिरोह के सदस्य चोरी की गई कार को विभिन्न शहरों की पार्किंग में खड़ा कर देते थे। अब तक यह गिरोह कुल 14 कारें चोरी कर चुका है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 03:24 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 03:35 PM (IST)
कार चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, कब्जे से 9 गाड़ियां बरामद Ludhiana News
कार चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, कब्जे से 9 गाड़ियां बरामद Ludhiana News

लुधियाना, [राजन कैंथ]। लुधियाना पुलिस ने कार चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 9 गाड़ियां बरामद हुई हैं। सभी आरोपितों के खिलाफ थाना सराभा नगर में केस दर्ज करने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से उनका रिमांड हासिल करके पुलिस की टीमें कड़ी पूछताछ कर रही हैं।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान फील्ड गंज निवासी हिमांशु धीमान, खरड़ की एलआईसी कॉलोनी निवासी उदित शर्मा उर्फ आशु उर्फ आदि,  कुराली के रोपड़ रोड नंगल रेलवे लाइंस के पास रहने वाले गुरप्रीत ओर गुरी तथा खरड़ के दशहरा ग्राउंड निवासी सौरव अली के रूप में हुई। सब इंस्पेक्टर मधुबाला के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने सभी आरोपियों को सोमवार शाम सराभा नगर इलाके से गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक इस्टीम, एसेंट, बोलेरो, एसेंट  सिल्वर, हौंडा सिटी गोल्डन, इस्टीम सिल्वर, सफारी ग्रे, होंडा सिटी गोल्डन तथा एक्टिवा बरामद किया गया।

चोरी की गई कार को पार्किंग में खड़ा कर देते थे आरोपित

गिरोह के सदस्य चोरी की गई कार को विभिन्न शहरों की पार्किंग में खड़ा कर देते थे। अब तक यह गिरोह कुल 14 कारें चोरी कर चुका है। जिनमें से पांच कारें उनके मालिकों ने अपनी छानबीन  के दौरान विभिन्न पार्किंग से बरामद कर ली। यह गिरोह लुधियाना, मोहाली तथा चंडीगढ़ में सक्रिय रहता था। उनसे की जा रही पूछताछ में और भी कई अहम खुलासे होने की संभावना है। उनके कब्जे से एक मास्टर चाबी भी बरामद हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी