लुधियाना में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान में हो रही थी घरेलू गैस की कालाबाजारी, एक गिरफ्तार

लुधियाना के नुरवालां गांव में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले गुरप्रीत सिंह को पुलिस ने घरेलू गैस की कालाबाजारी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित बड़े सिलेंडरों से गैस निकाल कर छोटे सिलेंडरों में भर कर ग्राहकों को ऊंचे दाम पर बेचता है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:31 PM (IST)
लुधियाना में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान में हो रही थी घरेलू गैस की कालाबाजारी, एक गिरफ्तार
पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है।

लुधियाना, जेएनएन। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने घरेलू गैस की कालाबाजारी करने के आरोप में एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है। वो साइकिल रिपेयरिंग दुकान की आढ़ में अवैध कारोबार चला रहा था। उसके खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है।

इंस्पेक्टर गोल्डी विर्दी ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव नूरवाला निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को रविवार सूचना मिली थी कि आरोपित की नूरवाला रोड पर भाटिया साइकिल स्टोर के नाम से दुकान है। जहां वो साइकिल रिपेयरिंग के साथ साथ उसकी आढ़ में गैस की कालाबाजारी करता है। वो बड़े सिलेंडरों से गैस निकाल कर छोटे सिलेंडरों में भर कर ग्राहकों को ऊंचे दाम पर बेचता है। उसके ऐसा करने से कभी भी को बड़ी दुर्घटना हो सकती है। जिससे आम लोगों के जान व माल को खतरा पैदा हो सकता है। सूूचना के आधार पर उसकी दुकान में दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया। वहां से एक बड़ा सिलेंडर, कंडा तथा एक मोटर बरामद की गई।

---------------

यह भी पढ़ेंः महिला डाकखाना एजेंट ने ठगे 1.58 लाख, केस दर्ज

लुधियाना। महिला डाकखाना एजेंट ने दो परिवारों से 1,58,149 रुपये लेकर उनके खाते में जमा न करवाकर ठगी कर ली। थाना सराभा नगर के एएसआइ सुलखन सिंह ने बताया कि बीआरएस नगर निवासी दलजीत सिंह ने शिकायत दी कि दिसंबर 2014 में उसने बेटी इशनीत कौर तथा दोस्त अमरजीत सिंह की बेटी जपनीत कौर का पांच साल के लिए डाकघर में खाता खुलवाया था। महिला हरबंस कौर पत्नी गुरदीप सिंह निवासी पालम विहार पखोवाल रोड ने खुद को डाकखाना एजेंट बताकर उनसे हर महीने चार हजार रुपये लेने शुरू कर दिए। मार्च 2017 के बाद महिला ने हर महीने पैसे लिए, मगर अकाउंट में जमा नहीं करवाए। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने महिला एजेंट के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी