top menutop menutop menu

नशा तस्करों पर पुलिस की दबिश, चौबीस घंटों में 8 गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए नशा तस्करी में 8 लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि एक तस्कर फरार हाेने में सफल हो गया। आरोपितों के कब्जे से अफीम, हेरोइन, नशीली दवाएं, नशीला पाउडर व शराब बरामद किए गए। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पहले मामले में स्कूटर पर अफीम की डिलीवरी देने के लिए जा रहे तस्कर को एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक किलो अफीम व एक स्कूटर बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ थाना डाबा में केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। आरोपित की पहचान शिमला पुरी के गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी हितैशी शर्मा उर्फ नोना के रूप में हुई।

वहीं पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने हकीकत पुरा रेलवे कॉलोनी टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 20 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित की पहचान हकीकत पुरा निवासी जावर सिंह के रूप में हुई। जबकि जालधंर के बस्ती शेख निवासी सुखविंदर सिंह की पुलिस को तलाश है। दोनों के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 5 में केस दर्ज किया गया है।

थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने ही प्रेम नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान दो लोगों को 1070 नशीले कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया। उनकी पहचान इस्लाम गंज की इंदिरा कॉलोनी निवासी विजय कुमार तथा किला मोहल्ला निवासी संदीप सिंह के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने चिल्ड्रन पार्क के सामने की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 100 नशीले कैप्सूल के साथ काबू किया। उसकी पहचान जनकपुरी निवासी महेश के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने रेलवे लाइन के पास रेड करके एक व्यक्ति को 30 ग्राम नशीले पाउडर के साथ काबू किया। उसकी पहचान समराला चौक के आदर्श नगर निवासी अर्जुन कुमार के रूप में हुई।


इसके अलावा थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने इंजिन शेड इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक कार में से 15 पेटी शराब बरामद की गई। आरोपित की पचहान दशमेश नगर के राधा स्वामी रोड फाटक नंबर 3 निवासी गुरिंदरजीत सिंह के रूप में हुई। थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिल रोड की दाना मंडी इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 10 बोतल शराब के साथ काबू किया। उसकी पहचान गिल रोड की कलसियां वाली गली निवासी राजिंदर सिंह उर्फ काका के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.