लुधियाना में दड़े-सट्टे का काराेबार धड़ल्ले से जारी, 3700 की नगदी समेत समेत दो गिरफ्तार

शहर में दड़े-सट्टे का धंधा बेखाैफ जारी है। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 02:42 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 02:42 PM (IST)
लुधियाना में दड़े-सट्टे का काराेबार धड़ल्ले से जारी, 3700 की नगदी समेत समेत दो गिरफ्तार
लुधियाना में दड़े-सट्टे का काराेबार जारी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 3730 रुपये की नकदी बरामद हुई। आरोपितों पर केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में घेरकर पुलिसकर्मियों पर हमला, हत्या के प्रयास के मामले में जांच करने गई थी टीम

थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काकोवाल चौक पर दबिश देकर एक व्यक्ति को दड़ा सट्टा लगाते हुए 2850 रुपये की नकदी समेत गिरफ्तार किया है। एएसआइ दलबीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान हरचरण नगर निवासी बिपन कुमार के रूप में हुई। आरोपित मिलन पैलेस के पास अपनी दुकान के बाहर खड़ा सट्टा लगा रहा था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के जुगियाना में मकान से मोबाइल चोरी कर भाग रहे चोर को लोगों ने दबोचा, दो साथी फरार

उधर, थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर निक्का मल चौक इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 880 रुपये की नकदी के साथ दड़ा सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गोबिंद नगर की 33 फुटा रोड की गली नंबर 6 निवासी सिधांत के रूप में हुई। आरोपित निक्का मल चौक में सट्टा रहा था। गाैरतलब है कि शहर में दड़े-सट्टे का धंधा बेखाैफ जारी है। हालांकि कई बार पुलिस आराेपिताें काे गिरफ्तार भी करती है, लेकिन वह जमानत पर छूट जाते हैं।  

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी