Master Key से करते थे वाहनों की चोरी, पुलिस ने किए गिरफ्तार

लुधियाना में मास्टर की से गाडि़यां चुराने वाले दो चाेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके साथ एक कबाड़ी को भी पकड़ा है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 10:52 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 12:27 PM (IST)
Master Key से करते थे वाहनों की चोरी, पुलिस ने किए गिरफ्तार
Master Key से करते थे वाहनों की चोरी, पुलिस ने किए गिरफ्तार

जासं, लुधियाना: मास्टर चाबी लगाकर अलग-अलग जगहों से नौ वाहन चोरी करने वाले गिरोह के दो चोरों समेत एक कबाड़ी को दो पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से चाकू, कार और एक टेंपो बरामद किया है। चोरों की पहचान दशमेश नगर निवासी सुक्खा और डाबा स्थित बसंत नगर निवासी विक्की के रूप में हुई है, जबकि कबाड़ी की पहचान हैप्पी के रूप में हुई है। एसीपी सेंट्रल वरयाम सिंह ने बताया कि शहर में अलग-अलग जगहों से नौ वाहन चोरी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया गया। आरोपित मास्टर चाबी लगाकर वाहन चोरी कर फरार हो जाते थे। इसके बाद पायल निवासी हैप्पी और नाभा के एक कबाड़ी को वाहन बेच देते थे। कबाड़ी इन वाहनों से इंजन और अन्य सामान निकाल कर मार्केट में सस्ते दाम पर बेचते थे। पुलिस ने आके रोड पर नाकाबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

कबाड़ वाले से बरामद हुए कार के इंजन 

कबाड़ वालेे से दो कारों के इंजन और अन्य चोरीशुदा वाहनों की सीट व टायर बरामद हुए। आरोपित सुक्खा और विक्की पर पहले से कई मामले दर्ज हैं। जमानत पर छूटने के बाद आरोपितों ने दोबारा से वाहनों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। नाभा के कबाड़ वाले को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी