लुधियाना में चलती बस से कूदा विचाराधीन कैदी, लोगों ने पकड़ा तो बोला- मुझे भागने दो.. मेरी पुलिस के साथ सेटिंग

जिले के ताजपुर रोड रामनगर स्थित बिहारी कालोनी के पास चलती बस से एक विचाराधीन कैदी कूद गया। सैर कर रहे लोगों ने उसे मौके पर पकड़ लिया। वह लोगों से कहने लगा कि मैंनू भज लैन देओ मेरी पुलिस नाल सेटिंग आ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:39 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:39 AM (IST)
लुधियाना में चलती बस से कूदा विचाराधीन कैदी, लोगों ने पकड़ा तो बोला- मुझे भागने दो.. मेरी पुलिस के साथ सेटिंग
लुधियाना की बिहारी कालोनी के पास चलती बस से एक विचाराधीन कैदी कूद गया।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के ताजपुर रोड रामनगर स्थित बिहारी कालोनी के पास चलती बस से एक विचाराधीन कैदी कूद गया। सैर कर रहे लोगों ने उसे मौके पर पकड़ लिया। वह लोगों से कहने लगा कि 'मैंनू भज लैन देओ, मेरी पुलिस नाल सेटिंग आ।' कुछ दूरी पर जेल की बस रुकी और पुलिस मुलाजिम उसे बस में डालकर ले गए। स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले में टालमटोल करती रही।

बिहारी कालोनी के प्रधान जयप्रकाश और जितेंद्र कुमार ने बताया रात साढ़े नौ बजे वे ताजपुरा रोड पर सैर कर रहे थे। विधायक संजय तलवाड़ के पेट्रोल पंप के पास जेल की बस से एक कैदी दरवाजा खोलकर कूद गया और भागने लगा। उन दोनों ने उसे पकड़ लिया। करीब 50 मीटर आगे जाकर बस रोकी गई। इस बीच कैदी उन्हें बार-बार यही कह रहा था कि उसकी पुलिस से सेटिंग है। उसे जाने दो। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। भागने की कोशिश करने वाला विचाराधीन कैदी बताया जा रहा है। उसे लुधियाना की केंद्रीय जेल में शिफ्ट किया जा रहा था।

ताजपुर चौकी इंचार्ज राजिंदर सिंह का कहना है कि मामले की सूचना तो मिली है लेकिन कोई शिकायत नहीं मिली है। थाना डिवीजन नंबर सात प्रभारी सतवीर सिंह का कहना है कि शिकायत आने के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

--------------

यह भी पढ़ेंः खेत से मोटरों की तारें चुराने वाले दो धरे

जगराओं। खेत में लगी मोटरों की तारें चुराने वाले दो लोगों को खेत मालिकों ने पकड़कर थाना सदर की पुलिस के हवाले किया है। एएसआइ रणधीर सिंह ने बताया कि कुलवंत सिंह निवासी गांव सवद्दी खुर्द ने शिकायत दी थी। उसने कहा था कि बीके पेट्रोल पंप के पीछे ठेके पर 15 एकड़ जमीन पर खेती करता है। खेत में लगी मोटरों पर से पिछले समय में तीन बार बिजली की केबल चोरी हो गई। इसपर उसने और आस-पड़ोस के खेत के मालिकों ने निगरानी रखनी शुरू कर दी। 10 मई को दोपहर 1 बजे के करीब जब खेत गया तो देखा कि सुरेंद्र सिंह के खेत में दो व्यक्ति मोटर की तार को खींच रहे हैं। मैंने शोर मचाया तो आसपास खेतों से अन्य लोग भी आ गए। इसके बाद दोनों आरोपितों को काबू कर लिया। उनकी पहचान सोनू निवासी ढाब बस्ती गांव मलक और हरमन सिंह निवासी पंजाबी बाग जगराओं के रूप में हुई। इन दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इनके खिलाफ थाना सदर जगराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी