लुधियाना में जेएमडी मॉल के बाहर मोटरसाइकिल चोरी करते रंगे हाथ दबोचा

लोकल अड्डा स्थित जेएमडी माल के बाहर खड़ा मोटरसाइकिल चोरी कर रहे दो चोरों को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया। उनकी जम कर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:57 PM (IST)
लुधियाना में जेएमडी मॉल के बाहर मोटरसाइकिल चोरी करते रंगे हाथ दबोचा
जेएमडी माल के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी कर रहे दो चोरों को लोगों ने दबोच लिया। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। लोकल अड्डा स्थित जेएमडी मॉल के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी कर रहे दो चोरों को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया। उनकी जमकर पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गुरु गोबिंद सिंह नगर की गली नंबर 28 निवासी सोनू तथा भूपिंदर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने गोशाला रोड स्थित होशियारपुरी चाट वाले के पास रहने वाले करण खोसला की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

करण ने पुलिस को बताया कि 14 मई की शाम 7.45 बजे वह अपने स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जेएमडी मॉल के साथ सटी पीर बाबा की दरगाह पर माथा टेकने के लिए गया था। मोटरसाइकिल बाहर लॉक करके वो अंदर चला गया। थोड़ी देर में जब वो वापस आया तो देखा कि दोनों आरोपित नकली चाबी लगाकर उसे खोल कर भागने की फिराक में थे। करण के ललकारने पर वो मोटरसाइकिल छोड़ कर पैदल भागे। मगर लोगों ने पीछा करके दोनों को काबू कर लिया। सतपाल सिंह ने कहा कि दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी