लुधियाना में ग्रीन लैंड स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने DEO को दी शिकायत, पढ़ें पूरा मामला

लुधियाना में ग्रीन लैंड स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी को शिकायत दी है। अभिभावकों ने कहा कि स्कूल के कई अभिभावक ऐसे हैं जिन्होंने पिछले साल दिसंबर तक की फीस दी हुई है पर अब स्कूल कुछ विद्यार्थियों को डेटशीट जारी नहीं की गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:35 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:35 PM (IST)
लुधियाना में ग्रीन लैंड स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने DEO को दी शिकायत, पढ़ें पूरा मामला
लुधियाना के ग्रीन लैंड स्कूल में कुछ छात्रों को फाइनल परीक्षाओं की डेटशीट जारी नहीं की गई।

लुधियाना, जेएनएन। ग्रीन लैंड स्कूल सेक्टर-32 के खिलाफ अभिभावकों ने जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी हरजीत सिंह को शिकायत दी है। शिकायत में अभिभावकों ने कहा कि स्कूल के कई अभिभावक ऐसे हैं जिन्होंने स्कूल की पिछले साल दिसंबर तक की फीस दी हुई है पर अब स्कूल के कुछ विद्यार्थियों को फाइनल परीक्षाओं की डेटशीट जारी नहीं की गई है। अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ आरोप लगाते कहा कि स्कूल ने विद्यार्थियों के तीन ग्रुप बना दिए हैं जिन्होंने पूरी फीस दी है, उन्हें फाइनल परीक्षाओं की डेटशीट जारी कर दी है। जिन अभिभावकों का कुछ बकाया है, उन्हें डेटशीट जारी नहीं की गई।

अभिभावक सोमवार सुबह स्कूल प्रिंसिपल से भी मिले और एक पत्र उन्हें भी दिया। अभिभावकों न यह भी आरोप लगाया कि स्कूल उन्हें स्पष्ट कह रहा है कि बकाया बैलेंस कब तक देंगे, इसका लिखित में दें। वहीं अभिभावकों ने यह भी आरोप लगाया कि स्कूल फीस की स्लिप बिना किसी सीरियल नंबर के काट कर दे रहा है। स्कूल का इस संबंधी पक्ष जानना चाहा तो फोन नहीं उठाया गया। जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी हरजीत सिंह ने कहा कि उनके पास उक्त स्कूल के खिलाफ शिकायत लेकर अभिभावक आए थे। पूरी जांच कराने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा।

---------------

बच्चों ने 10 मिनट में हल किए 200 सवाल

लुधियाना। अबेक्स की 19वीं राष्ट्रीय आनलाइन यूसी मास अबेक्स की प्रतियोगिता में सभी राज्यों से 700 बच्चों ने भाग लिया। आर्यन इंस्टीट्यूट के बच्चों में से आर्यन बांसल, मायरा, आर्यन कुकरेजा, विवान, सायशा, काश्वी, दीया और गुरअमृत ने 10 मिनट में 200 सवालों को हल किया। यूसीमास फ्रेंचाइजी हैबोवाल लुधियाना की डायरेक्टर प्रिया बांसल ने कहा कि अब सभी बच्चे 29 मई को होने वाली ओपन चैलेंज इंटरनेशनल आनलाइन प्रतियोगिता में भी हिस्सा लेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी