Accident in Ludhiana : लुधियाना के मुंडियां कलां में सड़क पार कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौत

लुधियाना के मुंडियां कलां इलाके में रोड पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की माैत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:58 PM (IST)
Accident in Ludhiana : लुधियाना के मुंडियां कलां में सड़क पार कर रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौत
लुधियाना के मुंडियां कलां इलाके में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। जिले के मुंडियां कलां इलाके में रोड पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की माैत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान जीटीबी नगर की गली नंबर 4 निवासी 25 वर्षीय अनिल कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने उसके भाई तेज प्रताप कुमार की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। उसने बताया कि 22 जनवरी को उसका भाई फोकल प्वाइंट स्थित गोल्ड स्टार फैक्ट्री से छुट्टी करने के बाद घर लौट रहा था। मुंडियां कलां स्थित चंडीगढ़ रोड को पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जसविंदर सिंह ने कहा कि आरोपित की तलाश के लिए रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। 

---------------

यह भी पढ़ेंः दो लोग गायब, अपहरण की आशंका

लुधियाना। शहर के विभिन्न इलाकों से संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवक लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाशने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात लेागों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने फतेहगंज मोहल्ले की गली नंबर 2 निवासी मुनीश शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 22 जनवरी को उसका 19 वर्षीय बेटा अंश घर से सामान लेने के लिए बाजार गया और लौट कर नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने ढंडारी के कंगनवाल रोड निवासी कमलेश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका 22 वर्षीय भाई सेलेश कुमार दीमागी तौर पर ठीक नहीं है। 22 जनवरी को अपने पिता छोटे लाल के साथ ईएसआई अस्पताल में दवा लेने के लिए गया और वहीं से गायब हो गया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

chat bot
आपका साथी