अस्पताल में युवती की मौत के बाद स्वजनों ने किया प्रदर्शन

दोराहा शहर के एक प्रमुख निजी अस्पताल में स्थिति उस वक्त तनावपूर्ण हो गई जब वहां पर अल्ट्रासाउंड करवाने आई 21 वर्षीय युवती की मौत हो गई। परिवार ने अस्पताल के डाक्टरों पर आरोप लगाकर युवती का शव लेने से इंकार करते हुए रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:58 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:58 AM (IST)
अस्पताल में युवती की मौत के बाद स्वजनों ने किया प्रदर्शन
अस्पताल में युवती की मौत के बाद स्वजनों ने किया प्रदर्शन

जेएनएन, दोराहा : दोराहा शहर के एक प्रमुख निजी अस्पताल में स्थिति उस वक्त तनावपूर्ण हो गई, जब वहां पर अल्ट्रासाउंड करवाने आई 21 वर्षीय युवती की मौत हो गई। परिवार ने अस्पताल के डाक्टरों पर आरोप लगाकर युवती का शव लेने से इंकार करते हुए रोष प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद परिवार व साथ आए लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए लुधियाना भेजा।

दरअसल, दोराहा निवासी 21 वर्षीय खुशबू को शनिवार को पेट में दर्द हुआ। परिवार वाले उसे दोराहा के एक चेरिटेबल अस्पताल में ले आए। चेकअप के दौरान उसको अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए दोराहा के निजी अस्पताल में भेजा गया, जहां खुशबू की मौत हो गई। खुशबू के परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव लेने से इंकार कर दिया। इसी दौरान उनके कुछ अन्य जानकार भी वहां पहुंच गए और प्रदर्शन शुरू कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर दोराहा थाना के एसएचओ विजय कुमार भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने किसी तरह परिवार को समझाया और पोस्टमार्टम के लिए शव को लुधियाना भिजवाया। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में 174 की कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी