लुधियाना में सड़क से गुजर रहे निहंग पर भोंकने लगे कुत्ते, गुस्से में आकर गर्दन के आर-पार किया बरछा

लुधियाना के शिमलापुरी इलाके में सड़क से गुजर रहे निहंग पर कुत्तों ने भोंकना शुरू कर दिया। जिस पर गुस्साए निहंग ने अपने बरछे से कुत्ते के मुंह पर वार कर दिया। बरछा कुत्ते की गर्दन के आर-पार हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:50 PM (IST)
लुधियाना में सड़क से गुजर रहे निहंग पर भोंकने लगे कुत्ते, गुस्से में आकर गर्दन के आर-पार किया बरछा
निहंग सिंह द्वारा कुत्ते पर किए हमले की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। शहर के शिमलापुरी इलाके में एक निहंग सिंह ने अपने अस्त्र से आवारा कुत्ते पर वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बरछा कुत्ते की गर्दन के आर पार हो गया था। इलाज के लिये कुत्ते को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। थाना शिमलापुरी की बसंत पार्क चौकी मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने निहंग सिंह को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ेंः ढाबे पर रोटी मांगी तो पहचान ली आवाज, 19 वर्ष से बिहार से लापता चाचा लुधियाना में इस हाल में मिला

पीपल फार एनिमल (पीएफए) के सदस्य मनी सिंह, राजन बेदी, अंकित जैन, दीप अरोड़ा तथा गुरजंट सिंह ने बताया कि घटना शिमलापुरी इलाके में शनिवार रात 10 बजे की है। सड़क से गुजर रहे निहंग पर कुत्तों ने भोंकना शुरू कर दिया। जिस पर गुस्साए निहंग ने अपने बरछे से कुत्ते के मुंह पर वार कर दिया। बरछा कुत्ते की गर्दन के आर पार हो गया और वहीं जाकर फंस गया। उसे निकालने के लिए निहंग ने उसके बार-बार घुमाया। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बरछा निकालने के बाद निहंग सिंह वहां से फरार हो गया।

 यह भी पढ़ेंः पुरुषों की अपेक्षा स्त्रियां लंबे समय तक क्यों जीती हैं.. स्वामी निगम बोध तीर्थ ने बताया राज

घटना का पता चलने पर पहुंची पीएफए टीम ने तकरीबन डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कुत्ते को पकड़ा और इलाज के लिए पीएयू स्थित अस्पताल में पहुंचाया। थाना शिमलापुरी प्रभारी इंदरजीत सिंह ने कहा कि मामले की शिकायत उनको मिल गई है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर निशान सिंह के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी