सात माह में दो बार आई निगम टीम, नहीं हुई कार्रवाई

अमन विहार में अवैध तरीके से बनी इमारत पर कार्रवाई करने नगर निगम की टीम दो बार पहुंच गई लेकिन निगम टीम दोनों बार बिना कार्रवाई के वापस लौट गई। इलाकानिवासियों का आरोप है कि सड़क पर कब्जा कर बनाई गई इमारत का मालिक खुद को निगम का मुलाजिम बताकर कार्रवाई रोक देता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 01:40 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 01:40 AM (IST)
सात माह में दो बार आई निगम टीम, नहीं हुई कार्रवाई
सात माह में दो बार आई निगम टीम, नहीं हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, लुधियाना : अमन विहार में अवैध तरीके से बनी इमारत पर कार्रवाई करने नगर निगम की टीम दो बार पहुंच गई, लेकिन निगम टीम दोनों बार बिना कार्रवाई के वापस लौट गई। इलाकानिवासियों का आरोप है कि सड़क पर कब्जा कर बनाई गई इमारत का मालिक खुद को निगम का मुलाजिम बताकर कार्रवाई रोक देता है। इलाकानिवासियों ने अब फिर से नगर निगम कमिश्नर को शिकायत दे दी है और कहा है कि अधिकारी कार्रवाई करने के बजाए उसे बचा रहे हैं।

इलाका निवासी अनिरुद्ध शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति खुद को निगम का मुलाजिम बताता है और उसने सड़क पर कब्जा करके अपना घर बना दिया है। उसके खिलाफ उन्होंने एक साल पहले शिकायत दी थी। इलाकानिवासियों की शिकायत के बाद नगर निगम की टीमें दो बार कार्रवाई के लिए आ गए, लेकिन एक बार भी बिल्डिंग ब्रांच ने कार्रवाई नहीं की और वापस चले गए। अनिरूद्ध् शर्मा ने बताया कि इलाका निवासियों ने एक बार फिर से निगम कमिश्नर को शिकायत दी है और उक्त अवैध कब्जे पर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि एक साल पहले इलाकानिवासियों ने बाकायदा हलफनामा लिखकर भी शिकायत के साथ दिया था।

chat bot
आपका साथी