लोधी क्लब में नवरात्र थाली शुरू, अलग है किचन

शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में नवरात्र को लेकर स्पेशल थाली मैन्यू लांच किए गया। इसमें नियमों का पूर्ण तरीके से पालन हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:10 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:10 AM (IST)
लोधी क्लब में नवरात्र थाली शुरू, अलग है किचन
लोधी क्लब में नवरात्र थाली शुरू, अलग है किचन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में नवरात्र को लेकर स्पेशल थाली मैन्यू लांच किए गया। इसमें नियमों का पूर्ण तरीके से पालन हो रहा है। इसके लिए अलग से किचन बनाई गई है, इसमें केवल नवरात्र का खाना ही परोसा जाएगा।

क्लब के महासचिव सीए नितिन महाजन एवं मेस सचिव निशित सिघानिया ने कहा कि नवरात्र को लेकर सदस्यों में भारी उत्साह रहता है और इसकी मर्यादा को कायम रखते हुए सदस्य खाना पसंद करते हैं। इसके लिए अलग से किचन इस्तेमाल की जा रही है और इसके लिए बकायदा शेफ भी अलग रखे गए हैं, जो केवल नवरात्र का खाना तैयार करेंगे। इसके लिए बेहतर कम शुल्क में थाली मुहैया करवाई गई है, सदस्य इसे घर के लिए भी ले जाते सकते हैं। यह थाली रोजाना शाम को साढे छह बजे के बाद उपलब्ध होगी। इसमें जीरे के आलू टमाटर, पेठे की सब्जी, चावल, पनीर की सब्जी, नवरात्र पापड़, कुूट्टू की पूरी, साबुदाना खीर, पाइनएप्पल रायता और फ्रूट सैलेड उपलब्ध होगा। इसमें प्यार और लहसुन का बिल्कुल इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। यह थाली पूरे नवरात्र के दौरान जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी