लुधियाना हत्याकांडः पैसों को लेकर परेशान कर रहे थे रिश्तेदार, सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस जांच में अभी कई खुलासे हाेना बाकी है। दोपहर करीब एक बजे घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को कोठी के अंदर से एक सुसाइड नोट मिला है। पुिलस मामले की अभी जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 02:52 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:33 PM (IST)
लुधियाना हत्याकांडः पैसों को लेकर परेशान कर रहे थे रिश्तेदार, सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा
शहर में हुए हत्याकांड में चाैकान्ने वाला खुलासा हुआ है।

लुधियाना, जेएनएन। शहर में हुए हत्याकांड में चाैकान्ने वाला खुलासा हुआ है। मंगलवार सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद लाेगाें में दहशत का माहाैल है। लाेगाें काे यकीन ही नहीं हाेता कि राजीव सुंदा ने इतनी वारदात काे किस तरह अंजाम दे दिया।

पुलिस जांच में अभी कई खुलासे हाेना बाकी है। दोपहर करीब एक बजे घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को कोठी के अंदर से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें परिवार की हत्या करने वाले राजीव सुंदा ने लिखा है कि उसे अपने समधि व उसके बेटे से पैसे लेने हैं, मगर वह देने में आनाकानी कर रहे हैं और उनके परिवार को बदनाम कर रहे हैं। इसलिए वह अपने पूरे परिवार को खत्म करके खुद आत्महत्या कर रहे हैं।

सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा

पुलिस ने उस नोट को कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है। मगर अब तक राजीव सुंदा का पता नहीं लगा सकी है। उसकी जली हुई कार को हंबड़ां रोड पर कनाल रोड बाईपास से बरामद कर लिया गया है। पुलिस उसका सुराग लगाने के लिए सभी थ्योरियों पर काम कर रही है। पुलिस का कहना है कि बदनामी के डर से ही राजीव सुंदा ने परिवार की हत्या करने के बाद खुदकुशी का कदम उठाया।

बठिंडा में ट्रिपल मर्डर के बाद दहला लुधियाना

दो दिन में पंजाब में यह दूसरा बड़ा हत्याकांड है। सोमवार सुबह को बठिंडा में सिरफिरे प्रेमी ने सिर में गोली मारकर प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसके माता-पिता की भी हत्या कर दी थी। खुदकुशी करने से पहले युवकरण नाम के युवक ने एक वीडियो पोस्ट करके हत्याओं का राज उजागर किया था। उसका दावा था कि लड़की के साथ उसके संबंध थे। वह उसके दूसरे लड़के संबंध होने से आहत था। बावजूद इसके लड़की उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी।

 यह भी पढ़ें-लुधियाना में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, पत्नी, बेटा, बहू व पोते की हत्या कर भागा प्रापर्टी डीलर

 

chat bot
आपका साथी