लुधियाना नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, सलेम टाबरी में पार्क से अवैध कब्जों को हटाया; पुलिस बल रहा तैनात

नगर निगम सलेम टाबरी में ओल्ड जीटी रोड के दोनों तरफ पार्कों को संवार रहा है। कुछ दिन पहले कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने भी निगम अफसरों को ओल्ड जीटी रोड के दोनों तरफ ग्रीन बेल्ट डेवलप करने के आदेश दिए थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:35 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:35 PM (IST)
लुधियाना नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, सलेम टाबरी में पार्क से अवैध कब्जों को हटाया; पुलिस बल रहा तैनात
अवैध कब्जाधरकाें के खिलाफ निगम ने बड़ी कार्रवाई की है। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। अवैध कब्जाधरकाें के खिलाफ निगम ने बड़ी कार्रवाई की है। कमिश्नर के आदेश के बाद निगम के अफसर सोमवार को भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सलेम टाबरी में कार्रवाई शुरू कर दी। निगम की टीम ने पार्क में से अवैध कब्जों को हटाया। दरअसल कुछ लोगों ने यहां कब्जा करके झुग्गियां बनाई थी और यहां पर कबाड़ का स्टोर बना दिया था  लेकिन नगर निगम टीम ने अब पूरे पार्क को खाली करवा दिया। हालांकि इस दौरान निगम कर्मियों को कब्जाधारियों के विरोध का सामना करना पड़ा।

नगर निगम सलेम टाबरी में ओल्ड जीटी रोड के दोनों तरफ पार्कों को संवार रहा है। कुछ दिन पहले कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने भी निगम अफसरों को ओल्ड जीटी रोड के दोनों तरफ ग्रीन बेल्ट डेवलप करने के आदेश दिए थे। इसके बाद निगम कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल खुद फील्ड में उतरे। सलेम टाबरी में पार्कों का निर्माण काफी समय से चल रहा है लेकिन अवैध कब्जों के कारण काम आगे नहीं बढ़ पा रहा था। मामला जब निगम कमिश्नर के ध्यान में आया तो उन्होंने अफसरों को सख्त कार्रवाई के आदेश दिए।

भारी पुलिस बल की मौजूदगी के कारण कब्जाधारियों की एक नहीं चली। मेयर बलकार सिंह संधू  ने बताया कि शेरपुर चौक से जालंधर बाईपास तक ओल्ड जीटी रोड के किनारे जहां जहां खाली जगह है वहां पर ग्रीन बेल्ट बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सड़क किनारे के पार्कों में हुए अवैध कब्जों को हटाया जाएगा और उन्हें सुंदर व हराभरा बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Facebook पर हुई दाेस्ती ने की जिंदगी बर्बाद, शादी का झांसा देकर NRI ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म; आठ लाख ठगे

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना के 20 निजी अस्पतालों ने दिया वैक्सीन की एक लाख डोज का आर्डर

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े सारे रिपार्ड, पहली बार 1729 संक्रमित; 22 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर फिजिकल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी