Road Accident In Ludhiana: ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत, रुपनगर का रहने वाल था जसपाल

Road Accident In Ludhiana सिमरनजीत कौर ने बताया कि 31 जुलाई को वह पति के साथ मोटरसाइकिल पर लुधियाना से अपने गांव के लिए निकले थे। जैसे ही वह चंडीगढ़ रोड स्थित बोन ब्रेड के पास पहुंचे। उसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:13 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:13 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत, रुपनगर का रहने वाल था जसपाल
मृतक की पहचान मोरिंडा (रुपनगर) के गांव बंडवाली निवासी जसपाल सिंह (28) के रूप में हुई।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Road Accident In Ludhiana: चंडीगढ़ रोड स्थित गांव झांबेवाल के पास बेकाबू हुए ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों घायल हो गए। इलाज के दौरान अस्पताल में घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना जमालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई निपटाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मोरिंडा (रूप नगर) के गांव बंडवाली निवासी जसपाल सिंह (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने उसकी पत्नी सिमरनजीत कौर की शिकायत पर अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

यह भी पढ़ें-NPA कटौती के विरोध में हड़ताली डॉक्टरों ने लुधियाना सिविल सर्जन ऑफिस में जड़ा ताला, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

ट्रैक्टर नंबर के आधार पर आरोपित का पता लगा रही पुलिस

पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि 31 जुलाई को वह और उसका पति मोटरसाइकिल पर सवार होकर लुधियाना से अपने गांव के लिए निकले थे। जैसे ही वह लोग चंडीगढ़ रोड स्थित बोन ब्रेड के पास पहुंचे। उसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली के अज्ञात चालक ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परमजीत सिंह ने कहा कि ट्रैक्टर नंबर के आधार पर आरोपित का पता लगाया जा रहा है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गाैरतलब है कि पंजाब में बरसात के माैसम में सड़क हादसाें में लगातार बढ़ाेतरी हाे रही है। इसका बड़ा कारण चालकाें द्वारा तेज रफ्तार से वाहन चलाना है।

यह भी पढ़ें - Tokyo Olympics: हाकी टीम की ऐतिहासिक जीत पर पंजाब में जश्न, अमृतसर की गुरजीत बनीं जीत की हीराे; पिता बाेले-बेटी पर गर्व

यह भी पढ़ें - किसानाें की दाेटूक- किराये पर भी नहीं चलने देंगे Adani Logistics Park, मुख्य गेट के आगे ट्रैक्टर किए खड़े 

chat bot
आपका साथी