लुधियाना में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने निगला जहर, एक की मौत

लुधियाना के जगराओं में गांव सोढीवाल में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहर निगल लिया। इसमें मां की मौत हो गई जबकि बेटी जगराओं के कल्याणी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है ।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:46 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:46 AM (IST)
लुधियाना में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने निगला जहर, एक की मौत
लुधियाना के गांव सोढीवाल में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहर निगल लिया।

जगराओं, जेएनएन। सिधवांबेटन क्षेत्र के अधीन गांव सोढीवाल में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहर निगल लिया। इसमें मां की मौत हो गई, जबकि बेटी जगराओं के कल्याणी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है।

पुलिस चौकी गिदडविंडी से एएसआइ तीर्थ सिंह ने बताया की गांव सोढीवाल के नाजर सिंह की मौत करीब डेढ़ वर्ष पहले हो चुकी है। उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। इसमें एक बेटी की शादी हुई है और दूसरी अभी कुंवारी है। लड़का गुरप्रीत सिंह चार वर्ष पहले छत से गिर जाने के कारण कोमा में चला गया था। परिवार द्वारा उसका उपचार करवाया गया, लेकिन वह कोमा से बाहर नहीं आ पाया। इस कारण परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई। इससे परेशान होकर ही नाजर सिंह की भी मौत हो गई।

अब घर में गुरप्रीत सिंह की 65 वर्षीय मां जसवीर कौर बहन मनदीप कौर उसकी देखभाल कर रही थी। गुरप्रीत सिंह की हालत में सुधार न होने के कारण उन्होंने परेशानी के चलते कोई जहरीली चीज निगल ली। उन्हें जगराओं के कल्याणी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां पर जसवीर कौर की मौत हो गई, जबकि मनदीप कौर की हालत अभी गंभीर है। एएसआई ने बताया इस मामले में जसवीर कौर की मौत के बाद धारा 174 की कार्रवाई की गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी