लुधियाना की सड़कों पर झपटमारों का खौफ, युवती समेत तीन लोगों के झपटे मोबाइल

Ludhiana Mobile Snatching लुधियाना में मोबाइल स्नैचिंग की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं। बदमाशों ने एक युवती समेत तीन और लोगों की अपना शिकार बनाया है। आरोपितं में से 5 की मोटरसाइकिल नंबर तथा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस ने पहचान कर ली है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 01:28 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 01:28 PM (IST)
लुधियाना की सड़कों पर झपटमारों का खौफ, युवती समेत तीन लोगों के झपटे मोबाइल
लुधियाना में मोबाइल स्नैचिंग के तीन और मामले सामने आए हैं।

लुधियाना, जेएनएन। शहर के विभिन्न इलाकों में युवती समेत तीन लोगों से बाइकर्स ने मोबाइल झपट लिए। उनमें से 5 बदमाशों की मोटरसाइकिल नंबर तथा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस ने पहचान कर ली है। मगर अभी भी वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जबकि एक मामले में पुलिस आरोपित की पहचान नहीं कर सकी है।

थाना हैबोवाल पुलिस ने कैलाश नगर निवासी बहादर लाल की शिकायत पर हैबोवाल के दुर्गापुरी निवासी मोहित कुमार तथा इस्लाम गंज निवासी साहिल कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 17 जनवरी की शाम 8.30 बजे वो अपने भाई से मिलने के लिए हरगोबिंद नगर गया था। मल्ली रोड पर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचजे 4085 पर आए दो अज्ञात बदमाश उसका ओपो कंपनी का माेबाइल झपट कर ले गए। एएसआई भजन सिंह ने कहा कि मोटरसाइकिल नंबर से दोनों बदमाशों की पहचान हो गई है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

थाना डिवीजन नंबर-8 पुलिस ने दीप नगर की गली नंबर 5 निवासी आरती कुमारी की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 जनवरी की शाम 4 बजे वो दंडी स्वामी चौक से प्रिंस हास्टल की और पैदल जा रही थी। उसी दौरान पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार बदमाश ने उसका लेनोवो के-8 मोबाइल झपटा और फरार हो गया। एएसआई राम कृष्ण ने बताया कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

थाना सदर पुलिस ने फुलांवाल के आनंद विहार निवासी अंकज की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले सन्नी, राहुल कुमार तथा साहिल के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 जनवरी को वो घर के बाहर बैठ कर अपनी बेटी के साथ खेल रहा था। उसी दौरान गली में आए उक्त बदमाश उसके हाथ से रेडमी 9 मोबाइल झपट कर फरार हो गए। एएसआई सुरजीत कुमार ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से उनकी पहचान हो गई। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी