CoronaVirus Vaccine: लुधियाना के Mayor संधू ने सीएचसी जवद्दी में लगवाया कोरोना का टीका

CoronaVirus Vaccine लुधियाना शहर में काेराेना के खतरे काे लेकर प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। वीरवार काे शहर के प्रथम नागरिक मेयर बलकार सिंह संधू ने सीएचसी जवद्दी में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। इस दाैरान कई लाेग माैजूद थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:58 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 01:02 PM (IST)
CoronaVirus Vaccine: लुधियाना के Mayor संधू ने सीएचसी जवद्दी में लगवाया कोरोना का टीका
लुधियाना के मेयर ने लगवाया काेराेना का टीका।

लुधियाना, जेएनएन। CoronaVirus Vaccine: शहर में काेराेना वैक्सीनेशन रफ्तार पकड़ रही है। वीरवार काे शहर के प्रथम नागरिक मेयर बलकार सिंह संधू ने सीएचसी जवद्दी में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। इससे पहले डीसी वरिंदर शर्मा भी काेराेना वैक्सीन की डाेज लगवा चुके हैं। इस दाैरान कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की पत्नी व पार्षद ममता आशु भी मौजूद रहीं।

मेयर संधू की उम्र हालांकि 60 साल से कम है लेकिन उन्हें हार्ट प्राब्लम है जिसकी वजह से उन्होंने यह वैक्सीन लगवाई है। वैक्सीन लगवाने के बाद मेयर बलकार सिंह संधू ने कहा कि वैक्सीन को लेकर कोई भी भ्रम न फैलाएं। यह पूरी तरह सुरक्षित है। मेयर ने कहा कि कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु बुधवार को मोहाली में वैक्सीन लगवा चुके हैं। उन्होंने पार्षदों से अपील की है कि जिनकी बारी जब आ रही है वह वैक्सीन जरूर लगवाएं और अपने वार्डों में भी  लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।

मेयर बलकार सिंह का कहना है कि कोरोना से जीतने के लिए अब वैक्सीनेशन करवाना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों के  साथ साथ निजी अस्पतालों में भी वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने सरकारी अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवाई है ताकि लोगों का विश्वास बना रहे। उन्होंने बताया कि हलका पश्चिमी में जवद्दी सीएचसी में वैक्सीन लगवाई जा रही है। इसलिए लोग यहां आकर वैक्सीन जरूर लगवाएं। उन्हाेंने कहा कि आने वाले दिनाें में जिले में काेराेना का खतरा कम हाे सकता है। हालांकि अभी हर राेज शहर में 50 से ज्यादा केस सामने आने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है।  

यह भी पढ़ें-लुधियाना में नशेड़ी शिक्षक पति से परेशान हाेकर धरने पर बैठी पत्नी; बाेली-नशा करके बच्चाें काे पढ़ाता है

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी