लुधियाना के मेयर संधू ने पार्षदों के साथ मल्टी स्टोरी पार्किंग में दी दबिश, कांट्रैक्टर को दी चेतावनी

मेयर संधू ने बताया कि कांट्रैक्टर को कहा कि वह मल्टी स्टोरी पार्किंग में सीसीटीवी कैमरे लगवाए और पार्किंग की मरम्मत करवाए। उन्होंने बताया कि कांट्रैक्टर को स्पष्ट आदेश दिए गए हैं कि पार्किंग में ओवरचार्जिग न हो और किसी भी वाहन चालक के साथ दुर्व्यवहार न हो।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 12:42 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 12:42 PM (IST)
लुधियाना के मेयर संधू ने पार्षदों के साथ मल्टी स्टोरी पार्किंग में दी दबिश, कांट्रैक्टर को दी चेतावनी
मल्टी स्टोरी पार्किंग का जायजा लेने पहुंचे मेयर बलकार सिंह संधू व पार्षद। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। मेयर बलकार सिंह संधू ने शुक्रवार काे पार्षदों के साथ मिलकर मल्टी स्टोरी पार्किंग में दबिश दी और नए कांट्रैक्टर की कार्य प्रणाली की जांच की। मेयर ने कांट्रैक्टर को सख्त हिदायतें देते हुए कहा कि 15 दिसंबर तक सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली जाएं और उसके बाद किसी भी तरह की ढील नहीं दी जाएगी।

मेयर बलकार सिंह संधू ने बताया कि कांट्रैक्टर को कहा गया है कि वह मल्टी स्टोरी पार्किंग में सीसीटीवी कैमरे लगवाए और पार्किंग की मरम्मत करवाए। उन्होंने बताया कि कांट्रैक्टर को स्पष्ट आदेश दिए गए हैं कि पार्किंग में ओवर चार्जिग न हो और किसी भी वाहन चालक के साथ दुर्व्यवहार न हो। इस दौरान मेयर के साथ पार्षद राकेश पराशर, स्वर्णदीप सिंह चहल व अन्य भी उपस्थित थे।

शहर में पहले भी बन चुकी हैं दो मल्टी स्टोरी पार्किंग

शहर में पहले भी दो मल्टी स्टोरी पार्किंग बन चुकी हैं। एक मल्टी स्टोरी पार्किंग नगर निगम जोन ए और दूसरी जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में है। जिला प्रशासकीय कांप्लेक्स में भी पार्किंग की समस्या थी, उसके बाद वहां पर मल्टी स्टोरी पार्किग बनाई गई। वाहनों की ज्यादा भीड़ की वजह से वह भी हमेशा फुल रहती है।

मार्केट में पार्किंग के पांच स्लॉट, फिर भी वाहनों के लिए जगह पड़ जाती है कम

फिरोज गांधी मार्केट में फिलहाल पांच पार्किंग स्लॉट हैं जिसमें तीन सौ के करीब कारें और पांच हजार के करीब दोपहिया वाहन खड़े करने की जगह है। जबकि मार्केट में रोजाना करीब छह सौ से सात सौ कारें और 10 हजार के करीब दो पहिया वाहनों की आवाजाही है। इसकी वजह से लंबे समय से वहां शहरवासियों की ओर से मल्टी स्टोरी पार्किंग की मांग की जा रही थी। अब इससे काफी राहत मिलने की उम्मीद है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी