लुधियाना के बाजार और इंडस्ट्रीयल इलाके दयनीय स्थिति में, मूलभूत सुविधाओं के लिए व्यापारी परेशान

लुधियाना के मुख्य बाजार और इंडस्ट्रीयल इलाके मूुलभूत सुविधाओं का तरस रहे हैं। यहां एजुकेशन स्वास्थ्य सेवाएं और शहर में इंफ्रास्ट्रक्चर की सख्त जरूरत है। आज जगह जगह बिजली की तारो के जाल बिछे हुए हैं और जरूरत पड़ने पर निगम द्वारा लगाए गए टयूब्वेल काम नही करते।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 09:52 AM (IST)
लुधियाना के बाजार और इंडस्ट्रीयल इलाके दयनीय स्थिति में, मूलभूत सुविधाओं के लिए व्यापारी परेशान
लुधियाना के वेटगंज इलाके में आग लगने की दुर्घटना पर काबू पाने के लिए सिर्फ 1 ही टीयूब्वेल लगा है।

लुधियाना, जेएनएन। हौजरी कारोबार के गढ़ माने जाते वेटगंज की विभिन्न एसोसिएशनों की एक संयुक्त बैठक संपन्न हुई। प्रधान अश्विनी हरजाई एवं  जेके भसीन की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सतीश मल्होत्रा को सन्मानित किया गया। इस दौरान हौजरी कारोबारियों की तरफ से विभिन्न समस्याओं को लेकर विचार रखे गए।

सतीश मल्होत्रा ने कहा कि आजादी के 72 साल बीत जाने के बाद भी आजतक हम गलियों, ट्यूबवेल के उद्घाटन में व्यस्त हैं। जबकि आज एजुकेशन, स्वास्थ्य सेवाएं और शहर में इंफ्रास्ट्रक्चर की सख्त जरूरत है। आज जगह जगह बिजली की तारो के जाल बिछे हुए हैं और जरूरत पड़ने पर नगर निगम द्वारा लगाए गए टयूब्वेल काम नही करते। इन बातों की तरफ ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वेटगंज जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके जिसमे हर रोज करोड़ों का कारोबार होता है। भगवान न करें कि अगर कोई अनहोनी हो जाए तो यहां पर बचने का कोई भी साधन नही है।

इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि सारे वेटगंज इलाके में अगर कोई आग लगने की दुर्घटना होती है, तो सारे वेटगंज में सिर्फ 1 ही टीयूब्वेल लगा हुआ है जो मोके पर कभी भी काम नही आता। उन्होंने बिजली की तारों के बिछे हुए जाल पर भी चिंता प्रगट की। इस दौरान साहिब संधू, हरभजन संधू, राजकुमार( वाणी हौजरी), करण कपूर, सतीश जैन, अश्विनी हरजाई, हरमीत खुराना, सुरेश गुप्ता, रोहित टंडन, जतिंदर भल्ला, जसवीर सिंह, मनमीत सिंह, एम जी टंडन, बावा भंडारी, गोगी जैदका, दविंदर सिंह , सोनू कपूर, गुनीत खुराना, जे के भसीन, गुरप्रीत सिंह संधू, इश्दीप संधू मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी