लुधियाना में रिश्ते शर्मसार, छोटे भाई व उसकी पत्नी को खिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बना कर दी वायरल

इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित शिमला पुरी के क्वालिटी रोड इलाके में रहने वाला 33 वर्षीय अविवाहित व्यक्ति है। पहले वो यस बैंक में क्लर्क की नौकरी करता था। मगर इन दिनों बेकार था। उससे पूछताछ की जा रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:28 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:28 PM (IST)
लुधियाना में रिश्ते शर्मसार, छोटे भाई व उसकी पत्नी को खिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बना कर दी वायरल
शिमला पुरी में रहने वाला 33 वर्षीय अविवाहित व्यक्ति पर केस दर्ज किया गया है। सांकेतिक चित्र।

लुधियाना, जेएनएन। यहां एक अविवाहित व्यक्ति रिश्तों की मर्य़ादा तोड़ते हुए छोटे भाई की पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी। आरोपित ने छोटे भाई और उसकी पत्नी के खाने में नशीली वस्तु मिलाकर दी। रात में जब दोनों नशे की हालत में बेसुध पड़े थे तो उसने भाई की पत्नी के साथ शारीरिक छेड़छाड़ करते हुए वीडियो बना कर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना शिमला पुरी पुलिस ने उसके खिलाफ संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित शिमला पुरी के क्वालिटी रोड इलाके में रहने वाला 33 वर्षीय अविवाहित व्यक्ति है। पहले वो यस बैंक में क्लर्क की नौकरी करता था। मगर इन दिनों बेकार था। पुलिस ने उसके भाई के ससुर की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि आरोपित पहले भी उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता रहता था। रविवार की रात आरोपित ने उसकी बेटी व दामाद के खाने में कोई नशीली चीज मिला दी। उसे खाने के बाद दोनों बेसुध हो गए।

यह भी पढ़ें - लुधियाना के युवक ने गलत पहचान बताकर पाई फौज में नौकरी, चाचा की शिकायत की खुल गई पोल

पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर शुरू की पूछताछ

इसका फायदा उठाते हुए आरोपित ने उसकी बेटी के बेडरूम में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। उसने उसकी वीडियो बना कर सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। सुखविंदर सिंह ने कहा कि आरोपित का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी