लुधियाना में शटरिंग का सामान चोरी होने पर मालिक ने खुद ढूंढ़ निकाले चोरों के नाम, यूं खुला राज

भामियां खुर्द की वर्मा कालोनी निवासी कबीर अंसारी ने बताया कि 3-4 जून की रात किसी ने वहां से शटरिंग की 21 प्लेट्स तथा लोहे के 21 चैनल चोरी कर लिए। जब पुलिस ने पड़ताल नहीं की तो उसने अपने स्तर पर चोरों के नाम पता कर लिए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 02:18 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 02:18 PM (IST)
लुधियाना में शटरिंग का सामान चोरी होने पर मालिक ने खुद ढूंढ़ निकाले चोरों के नाम, यूं खुला राज
शिकायतकर्ता कबीर अंसारी को चोरों के नाम एक कबाड़ी पता चल गए। सांकेतिक फोटो

लुधियाना, जेएनएन। कक्का रोड स्थित बाला जी पुली इलाके से चोरों ने हजाराें रुपये कीमत वाला शटरिंग का सामान चोरी कर लिया। इस मामले में पुलिस तो कुछ कर नहीं सकी मगर पीड़ित ने अपने स्तर पर भागदौड़ करके चोरों का पता लगा लिया। अब थाना टिब्बा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ तरसेम सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान न्यू पुनीत नगर की गली नंबर 6 निवासी विशाल वर्मा, शिव कुमार, न्यू पुनीत नगर की गली नंबर 4 निवासी काली तथा सुभाष नगर निवासी सन्नी के रूप में हुई है। पुलिस ने भामियां खुर्द की वर्मा कालोनी निवासी कबीर अंसारी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि उसका शटरिंग का काम है। कक्का रोड स्थित बाला जी पुली इलाके में गर्ग प्लास्टिक में उसकी शटरिंग लगी हुई थी। 3-4 जून की रात किसी ने वहां से शटरिंग की 21 प्लेट्स तथा लोहे के 21 चैनल चोरी कर लिए। उसने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी मगर पुलिस ने कुछ नहीं किया। इसके बाद वह अपने स्तर पर छानबीन में जुट गया।

इसी दौरान उसे पता चला कि आरोपितों ने टिब्बा रोड के एक कबाड़ी के पास चोरी का वह सामान बेचा है। पुलिस ने जब उस कबाड़ी से पूछताछ की तो आरोपितों का नाम पता चल गया। तरसेम सिंह ने कहा कि आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - पंजाब पुलिस के DSP की काेराेना से माैत, लंग्स ट्रांसप्लांट से थे पीड़ित; सरकार से इलाज में मदद की लगाई थी गुहार

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के युवक की करतूत, Instagram पर पंजाब की विधवा व बहन-बेटियों की फोटो पर कॉल गर्ल लिख फोन नंबर किए वायरल

chat bot
आपका साथी