लुधियाना में 8वीं की छात्रा का घर जाने से इन्कार, टीचर्स ने पूछा तो बताया पिता करता है गलत काम

कलियुगी बाप ने ही अपनी की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता आठवीं की छात्रा है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़की स्कूल गई। उसने घर लौटने से इंकार करते हुए टीचर्स को पूरी बात बताई।

Pankaj DwivediThu, 23 Sep 2021 01:37 PM (IST)
थाना सदर रायकोट के एक गांव में 8वीं की छात्रा से उसका पिता ही गलत काम करता रहा। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी , जगराओं (लुधियाना)। थाना सदर रायकोट के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलियुगी बाप ने ही अपनी की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित लड़की आठवीं कक्षा की छात्रा है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़की स्कूल में पढ़ने के लिए गई। वीरवार को परीक्षा देने के बाद वहां उसने वापस घर जाने से इनकार करते हुए अपने टीचर्स को पूरी बात बताई। छात्रा की दास्तां सुनकर स्कूल में हड़कंप मच गया। इसके बाद टीचर ने पुलिस को दी शिकायत देकर केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अध्यापिका ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि वह सरकारी मिडिल स्कूल पढ़ाती है। उनके स्कूल की एक छात्रा 8वीं कक्षा में पढ़ती है। उसने पेपर देने के बाद स्कूल में छुट्टी होने पर घर जाने से इनकार कर दिया। पूछने पर बच्ची ने उन्हें रोते हुए बताया कि उसका पिता उसके साथ गलत काम करता है। रविवार की रात को और वीरवार को स्कूल आने से पहले उसने उसके साथ जबरदस्ती की है। लड़की की बात सुनकर उन्होंने सारी स्थिति स्कूल प्रभारी को बताई।

पंचायत में भी पहुंचा मामला

इसके बाद लड़की के मामा को घटना की जानकारी दी गई। गांव की पंचायत को भी स्थिति से अवगत करवाया गया और पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस को बयान दर्ज करवाने के बाद अध्यापिका की शिकायत पर पीड़ित लड़की के पिता को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना सदर रायकोट में धारा 376 और पोस्को एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें - Rain in Ludhiana: झमाझम बारिश से चौक-चौराहों पर जलभराव में फंसे वाहन, बुड्ढा दरिया के आसपास घरों में घुसा पानी

यह भी पढ़ें - Road Accident In Punjab: लहरा से सुनाम आ रही मिनी बस पलटी, एक दर्जन के करीब सवारियां घायल

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.